मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / briefs

ग्वालियर: दो बड़े अस्पतालों पर आयकर विभाग का छापा, सामने आ सकता है टैक्स चोरी का मामला

ग्वालियर के दो बड़े अस्पताल में आयकर विभाग ने सर्वे किया. कहा जा रहा है कि टैक्स चोरी के मामले में पुलिस सर्वे कर जो कि बहुत ही गोपनीय रखा जा रहा है.

By

Published : Apr 3, 2019, 6:01 PM IST

Updated : Apr 3, 2019, 9:45 PM IST

अस्पताल

ग्वालियर। कंपू स्थित ईदगाह और हॉस्पिटल रोड स्थित एसएम नर्सिंग होम में आयकर विभाग ने छापा मारा है. दोनों अस्पताल में की जा रही छापेमारी को बहुत ही गोपनीय रखा जा रहा है. आयकर विभाग की टीमें दोनों अस्पतालों का लेखा-जोखा खंगाल रही हैं.


ईदगाह और एसएम नर्सिंग होम में आयगर विभाग द्वारा की जा रही छापेमारी के वक्त अस्पताल के मेन गेट पर पुलिस तैनात कर दी गई है. वहीं अंदर अफसर अस्पताल के दस्तावेजों का सघनता से निरीक्षण कर रहे हैं. कहा जा रहा है कि दोनों नर्सिंग होम्स ने अपने आय और व्यय का लेखा-जोखा वास्तविक रूप से पेश नहीं किया है.

आयकर विभाग ने किया सर्वे


जिसकी शिकायत के बाद आयकर विभाग के करीब एक दर्जन से ज्यादा अफसरों ने बुधवार को सर्वे की कार्रवाई की. कयास लगाया जा रहा है कि यहां बड़े पैमाने पर टैक्स चोरी का मामला सामने आया है. वहीं इस मामले में आयकर विभाग के अफसरों ने फिलहाल कुछ भी कहने से मना कर दिया है. बता दें ये दोनों ही अस्पताल काफी बड़े हैं. जहां एसएम हॉस्पिटल के संचालक डॉ अनुपम गुप्ता और कैलाश सुपर स्पेशलिटी अस्पताल के संचालक डॉ प्रीतेश जैन हैं.

Last Updated : Apr 3, 2019, 9:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details