मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / briefs

बीजेपी विधायक दिनेश राय ने मंच से की छिंदवाड़ा के विकास मॉडल की तारीफ, सीएम ने थपथपाई पीठ

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ और बीजेपी विधायक दिनेश राय मुनमुन एक कार्यक्रम पहुंचे थे. इस दौरान बीजेपी विधायक ने कमलनाथ सरकार और उनके छिंदवाड़ा विकास मॉडल की जमकर तारीफ की. इस पर सीएम कमनलाथ ने भी कहा कि 'हमारे मनुमुन भटक गए हैं.'

By

Published : Apr 3, 2019, 5:31 PM IST

मुख्यमंत्री कमलनाथ और बीजेपी विधायक

छिंदवाड़ा। एक कार्यक्रम में सीएम कमलनाथ के साथ शिरकत करने पहुंचे बीजेपी विधायक दिनेश राय मुनमुन ने मंच से सीएम के साथ-साथ छिंदवाड़ा के विकास मॉडल की जमकर तारीफ की. इस दौरान जब मंच पर कमलनाथ आए तो उन्होंने कहा कि बीजेपी विधायक मुनमुन भटक गए हैं.

बीजेपी विधायक ने की मुख्यमंत्री कमलनाथ की तारीफ

कार्यक्रम में मुख्यमंत्री कमलनाथ को मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया था, जिसमें खनिज मंत्री प्रदीप जायसवाल, कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ और सिवनी से बीजेपी विधायक दिनेश राय मुनमुन भी शिरकत करने पहुंचे थे. जब बीजेपी विधायक मुनमुन को मंच पर बोलने को मौका मिला, तो उन्होंने सरकार और मुख्यमंत्री कमलनाथ की तारीफ में कसीदे पढ़ दिए.

मुख्यमंत्री कमलनाथ जब मंच पर आए तो उन्होंने बीजेपी विधायक की पीठ थपथपा कर हंसते हुए कहा कि 'हमारे मुनमुन भटक गए हैं'. इस पर कार्यक्रम में मौजूद लोग भी अपने ठहाके नहीं रोक पाए. वहीं सीएम ने कहा कि आचार संहिता के चलते कोई घोषणा नहीं कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details