मध्य प्रदेश

madhya pradesh

जयंत मलैया के खिलाफ लामबंद हुए भाजपा के नेता, एसपी को सौंपा ज्ञापन

By

Published : Jul 4, 2020, 4:51 PM IST

दमोह में भाजपा नेता और जिला पंचायत अध्यक्ष ने पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा है, जिसमें उन्होंने पूर्व वित्त मंत्री जयंत मलैया को केरबना में हुए गोलीकांड के मामले में सह आरोपी बनाए जाने की मांग की है.

BJP leader submitted memorandum against Jayant Malaiya to SP
BJP leader submitted memorandum against Jayant Malaiya to SP

दमोह।प्रदेश के पूर्व वित्त मंत्री जयंत मलैया के खिलाफ उनकी ही पार्टी के नेता मुखर हो गए हैं. कुर्मी समाज संगठन के नेता और जिला पंचायत अध्यक्ष शिवचरण पटेल ने पुलिस अधीक्षक को एक ज्ञापन सौंपकर पूर्व वित्त मंत्री के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है.

जयंत मलैया के खिलाफ लामबंद हुए भाजपा के नेता

देवेंद्र चौरसिया हत्याकांड में जहां दबंग विधायक रामबाई सिंह के परिजन आरोपी हैं. वहीं जिला पंचायत अध्यक्ष शिवचरण पटेल का बेटा भी आरोपी है और जेल काट रहा है. ऐसे में जयंत मलैया के पुत्र सिद्धार्थ मलैया के द्वारा देवेंद्र चौरसिया के परिजनों का समर्थन किए जाने के बाद अब उनकी ही पार्टी के लोगों के द्वारा उनका विरोध किया जाने लगा है. जिला पंचायत अध्यक्ष शिवचरण पटेल भारतीय जनता पार्टी के नेता हैं और उन्होंने मोर्चाबंदी करते हुए जयंत मलैया और उनके बेटे सिद्धार्थ के खिलाफ पुलिस अधीक्षक को एक ज्ञापन सौंपते हुए इन्हें केरबना में हुए गोलीकांड के मामले में सह आरोपी बनाए जाने की मांग की है.

शिवचरण पटेल का कहना है कि जयंत मलैया ने बीते साल उनके खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाया था, तो वहीं अब उनके बेटे सिद्धार्थ उन्हें परेशान कर रहे हैं. साथ ही कुर्मी समाज को भी टारगेट बना रहे हैं. ऐसे हालात में वे लोग समाज के साथ लामबंद होकर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के नाम ज्ञापन सौंपने आए हैं.

इतना ही नहीं जिला पंचायत अध्यक्ष शिवचरण पटेल ने जयंत मलैया पर पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने के आरोप भी लगाए. उन्होंने कहा कि जयंत मलैया के कारण ही अनेक भाजपा के नेता पार्टी से अलग हो गए हैं. कुल मिलाकर दमोह जिला में भारतीय जनता पार्टी में शुरू हुआ यह अंतर्विरोध भारतीय जनता पार्टी के लिए कहीं भारी न पड़ जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details