मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / briefs

चोरी की वारदात का 24 घंटे के अंदर पुलिस ने किया खुलासा, आरोपी गिरफ्तार

आगर मालवा। बेटी की शादी के लिए बर्तन खरीदने आए बने सिंह को इस गिरोह ने अपना निशाना बताने हुए 50 हजार रुपए पर हाथ साफ कर दिया. जिसके बाद 24 घंटे के अंदर पूरे मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के साथ ही चोरी के पैसे भी बरामद कर लिए

By

Published : Apr 17, 2019, 4:41 PM IST

आगर मालवा

आगर मालवा। कोतवाली पुलिस ने एक चोरों के एक ऐसे गिरोह का खुलासा किया है जो पलक झपकते ही वारदात को अंजाम देने में माहिर हैं. दरअसल सती रोड पर बेटी की शादी के लिए बर्तन खरीदने आए बने सिंह को इस गिरोह ने अपना निशाना बताने हुए 50 हजार रुपए पर हाथ साफ कर दिया. जिसके बाद 24 घंटे के अंदर पूरे मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के साथ ही चोरी के पैसे भी बरामद कर लिए

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

पुलिस ने मुखबीर की सूचना पर कार्रवाई को अंजाम दिया है. पकड़े गए आरोपी के पास से पुलिस को 45 हजार रुपये मिले है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है ताकि अन्य वारदात का खुलासा पता लग सके.

शहर के सती रोड स्थित एक बर्तन की दुकान पर झुमकी गांव के रहने वाले बनेसिंह अपनी बेटी की शादी के लिए 50 हजार रुपये लेकर बर्तन खरीदने पहुंचे थे. जब बर्तन खरीदने के बाद उन्होंने पैसों के लिए जेब में हाथ डाला तो रुपये जेब में नही थे. घटना की जानकारी बेनसिंह ने पुलिस को दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी और चौबीस घण्टों के अंदर पुलिस ने आरोपी को ढूंढ निकाला.

जब पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया. इसके साथ ही पुलिस ने बदमाश से 45 हजार रुपये और आधार कार्ड बरामद कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details