मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / briefs

वकील को धमकाने के आरोप में ऑटोवाला गिरफ्तार, पुलिस के एक्शन से था टेंशन में

वकील को धमकी देने के आरोप में पुलिस ने एक ऑटो ड्राइवर को गिरफ्तार किया है. वकील सतीश वर्मा की याचिका पर सुनवाई करते हुए हाईकोर्ट ने ऑटो चालकों के खिलाफ कार्रवाई के आदेश दिए थे, जिससे आरोपी ऑटो चालक खफा था.

By

Published : Mar 28, 2019, 11:14 AM IST

आरोपी ऑटो चालक गिरफ्तार

जबलपुर। शहर में अवैध रूप से चलने वाले ऑटो को लेकर एडवोकेट सतीश वर्मा ने हाई कोर्ट में एक जनहित याचिका लगाई थी, जिस पर हाईकोर्ट ने ऑटो चालकों के खिलाफ कार्रवाई के आदेश दिए थे. इससे नाराज होकर एक ऑटो ड्राइवर ने याचिकाकर्ता सतीश वर्मा को फोन कर जान से मारने की धमकी दी. मामले की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी ऑटो ड्राइवर राजेश नायडू को गिरफ्तार कर लिया है.

आरोपी ऑटो चालक गिरफ्तार

हाई कोर्ट ने अवैध रूप से चलने वाले ऑटो पर सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. लिहाजा पुलिस ने अवैध ऑटो पर कार्रवाई करना शुरू कर दिया है. वकील सतीश वर्मा की याचिका और पुलिस की कार्रवाई से परेशान होकर एक ऑटो ड्राइवर राजेश नायडू ने याचिकाकर्ता सतीश वर्मा को फोन कर जान से मारने की धमकी दे डाली. इतना ही नहीं व्हाट्सएप पर भी ऑटो ड्राइवर ने वकील को धमकी और गालियां दी.

वकील सतीश वर्मा ने लार्डगंज थाने में मामले की शिकायत की थी, जिसके बाद पुलिस ने साइबर सेल की मदद से धमकी देने वाले आरोपी को ट्रेस किया, तो पाया कि राजेश नायडू नाम के ऑटो ड्राइवर ने वकील को धमकी दी थी. लार्डगंज पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details