झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

मुख्यालय में वक्त पर नहीं आते अधिकारी, DGP नाराज, जारी किया पत्र

रांची में डीजीपी कमलनयन चौबे ने पुलिस अधिकारियों के प्रति नाराजगी जताई है. दरअसल, अधिकारियों के समय पर पुलिस मुख्यालय नहीं पहुंचने से डीजीपी खासे नाराज हुए थे. जिसके बाद उन्होंने एक पत्र जारी किया, जिसमें उन्होंने सबको उचित समय पर पुलिस मुख्यालय पहुंचने कहा है.

By

Published : Jun 15, 2019, 7:32 AM IST

Updated : Jun 15, 2019, 9:39 AM IST

डीजीपी द्वारा जारी पत्र

रांची: झारखंड पुलिस मुख्यालय में पुलिस के आला अफसरों के समय पर दफ्तर नहीं आने पर डीजीपी कमलनयन चौबे ने नाराजगी जताई है. डीजीपी सवा दस बजे पुलिस मुख्यालय पहुंचे तो उस समय सिर्फ एडीजी अभियान मुरारीलाल मीणा, डीआईजी बजट मदनमोहन लाल और एआईजी शम्स तबरेज मुख्यालय में मौजूद थे. अफसरों के वक्त पर नहीं आने के मामले में डीजीपी ने राज्य पुलिस मुख्यालय के सभी वरीय पुलिस पदाधिकारियों को पत्र लिखा है.

क्या लिखा डीजीपी ने
डीजीपी ने लिखा है कि वरीय पदाधिकारी अपनी कार्यप्रणाली से कनीय पदाधिकारियों के मार्गदर्शक बन सकते हैं. अन्यथा, पदों की वरीयता का आज के वक्त में कोई मायने नहीं होता. डीजीपी ने लिखा है कि भारत सरकार या राज्य सरकार के अधिकांश वरीय पुलिस पदाधिकारियों की मुख्यालय में अनुपस्थिति से गलत संदेश जाता है.

मर्यादा और अनुशासन का ध्यान रखें
राज्य पुलिस मुख्यालय में अधिकारियों के वक्त पर नहीं आने पर नाराजगी जताते हुए डीजीपी ने लिखा है कि पुलिस मुख्यालय की मर्यादा और अनुशासन को ध्यान में रखते हुए पुलिस पदाधिकारी उचित समय पर पुलिस मुख्यालय पहुंचना सुनिश्चित करे.

Last Updated : Jun 15, 2019, 9:39 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details