हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

बंगाणा में ट्रक-बाइक में जोरदार टक्कर, हादसे में 1 की मौत, 1 घायल

ऊना के बंगाणा में एक ट्रक और बाइक की भिड़ंत में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक घायल हुआ है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है.

By

Published : Apr 25, 2019, 8:41 PM IST

दर्घटनाग्रस्त बाइक.

ऊना: जिला के स्थानीय थाना के तहत बंगाणा बाजार में ट्रक और बाइक की टक्कर हो गई. सड़क हादसे में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई जबकि ट्रक चालक घायल हुआ है.

मृतक की पहचान रणदीप सिंह पुत्र मनोहर निवासी सरोह उपमंडल बंगाणा के रूप में हुई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल भेज दिया है. वहीं, घायल को स्थानीय अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया गया है. पुलिस ने भी मामला दर्ज की आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

पढ़ें- लोकसभा चुनाव को लेकर कांगड़ा प्रशासन की तैयारियां जोरों पर, जिले के 522 लोगों पर पुलिस की पैनी नजर

जानकारी के अनुसार सरोह निवासी रणवीर सिंह बुधवार देर शाम निजी काम से अपनी बाइक पर जा रहा था. बंगाणा बाजार के पास ट्रक और बाइक की टक्कर हो गई. हादसे में बाइक चालक रणवीर गंभीर रूप से घायल है. जबकि ट्रक चालक भी जख्मी हो गया. स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने बाइक चालक को मृत घोषित कर दिया.

वहीं, एएसपी विनोद कुमार ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया है. मामले के संदर्भ में केस दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- 205 ग्राम चरस के साथ नशा तस्कर गिरफ्तार, दिल्ली का रहने वाला है युवक

ABOUT THE AUTHOR

...view details