हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

11 दिन से लापता 16 साल की युवती, मां ने युवक पर लगाया बेटी को भगाने का आरोप

जिला ऊना के थाना अंब के तहत एक प्रवासी महिला ने अपनी 16 वर्षीय नाबालिग बेटी के लापता होने की शिकायत दर्ज करवाई है. पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Jul 2, 2021, 8:27 PM IST

sixteen-year-old-girl-child-missing-since-eleven-days-in-una
फोटो

ऊना:जिला ऊना के थाना अंब के तहत एक प्रवासी महिला ने अपनी 16 वर्षीय नाबालिग बेटी के लापता होने की शिकायत दर्ज करवाई है. शिकायत में महिला ने एक युवक पर बेटी को बहला फुसला कर भगा ले जाने का आरोप भी लगाया है.

पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं, पुलिस ने आरोपी युवक के परिजनों और अन्य लोगों से भी पूछताछ शुरू कर दी है. महिला ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि वह लगभग बीस सालों से इस क्षेत्र में रह रही है. उसने अपनी जेठानी की बेटी को गोद लिया था, लेकिन 21 जून से उसकी बेटी लापता है.

हर जगह तलाश करने के बाद भी बेटी का कोई पता नहीं चल पाया. महिला ने इस संबंध में उपमंडल मुख्यालय से सटे कुठेड़ा खैरला निवासी युवक समीर मोहम्मद पर शक जाहिर करते हुए उसकी नाबालिग बेटी को भगाकर ले जाने का आरोप लगाया है. डीएसपी अंब सृष्टि पांडे ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: थप्पड़ कांड: सीएम की सुरक्षा में बृजेश सूद फिर से तैनात, SP गौरव सिंह को लेकर अटकलें

ABOUT THE AUTHOR

...view details