हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

50 फीट खाई में मिली ईको कार, हरियाणा से शादी में शिरकत करने आए थे सवार

ट्रैफिक इंचार्ज कुलविंद्र सिंह ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त हुई गाड़ी हरियाणा की है. इसकी आरसी व अन्य कागज जो कि गाड़ी में मिले हैं कब्जे में ले लिए गए हैं. गाड़ी में रखे कागजों से मिले एक फोन पर संपर्क साधने पर पता चला है कि उक्त गाड़ी में कुछ लोग हिमाचल में शादी के लिए आए हुए थे

By

Published : Mar 3, 2020, 12:04 AM IST

road accident
50 फीट खाई में मिली ईको कार, हरियाणा से शादी में शिरकत करने आए थे सवार

ऊना: भरवाईं-मुबारकपुर रोड स्थित किन्नू पेट्रोल पंप के पास एक ईको गाड़ी 50 फीट खाई में गिरी हुई मिली है. सोमवार सुबह राहगीर ने सड़क किनारे खाई में गाड़ी को गिरे हुए देखा तो उसने इसकी सूचना चिंतपूर्णी पुलिस को दी. ट्रैफिक इंचार्ज कुलविंद्र सिंह घटनास्थल पर पहुंचे, लेकिन मौके पर पुलिस को न तो खाई में गिरी गाड़ी के मालिक का पता चल सका और न ही गाड़ी में सवार लोगों का.

वहीं, पुलिस के छानबीन करने पर पता चला कि उक्त ईको गाड़ी रात 12 बजे के बाद सड़क से उतरकर खाई में जा गिरी है, लेकिन गाड़ी में कितने लोग सवार थे, अगर कोई सवार था तो किसी को चोट लगी कि नहीं इसको लेकर संशय बना हुआ है.

वीडियो.

ट्रैफिक इंचार्ज कुलविंद्र सिंह ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त हुई गाड़ी हरियाणा की है. इसकी आरसी व अन्य कागज जो कि गाड़ी में मिले हैं कब्जे में ले लिए गए हैं. गाड़ी में रखे कागजों से मिले एक फोन पर संपर्क साधने पर पता चला है कि उक्त गाड़ी में कुछ लोग हिमाचल में शादी के लिए आए हुए थे, लेकिन अब हादसे के समय गाड़ी में कितने लोग थे और दुर्घटना के बाद ये लोग कहां गए इसका पता लगाया जा रहा है.

ये भी पढे़ं:कोरोना वायरस : दिल्ली, तेलंगाना और राजस्थान में नए मामले, हैदराबाद में आपात बैठक

ABOUT THE AUTHOR

...view details