हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

पार्किंग की समस्या से जूझ रहा ऊना शहर, हाइवे पर बेतरतीब खड़े वाहन दे रहे हादसों को न्यौता!

शहर में पार्किंग की समस्या विकराल रूप धारण कर रही है. वाहनों के लिए पार्किंग न होने के चलते वाहन चालकों द्वारा ट्रैफिक नियमों को भी ठेंगा दिखाकर सड़कों के किनारे ही अपने वाहनों को पार्क किया जा रहा है.

By

Published : Feb 1, 2019, 4:49 PM IST

सड़कों पर खड़े वाहन

ऊना: जिला की सड़कों पर आए दिन हजारों की संख्या में वाहन चलते हैं, लेकिन यहां वाहनों के लिए पार्किंग न के बराबर है. पार्किंग की सुविधा न होने से चंडीगढ़-धर्मशाला हाइवे और ऊना हमीरपुर हाइवे पर सड़क किनारे खड़े बेतरतीब वाहनों के कारण आये दिन हादसे आम बात हो गई है.

सड़कों पर खड़े वाहन

शहर में खरीददारी करने के लिए आने वाले लोगों और स्थानीय वासियों को सड़कों में पैदल चलना भी मुश्किल हो गया है. अब स्थानीय लोगों ने प्रशासन से इस समस्या से निजात दिलाने की मांग उठाई है.
सड़कों पर खड़े वाहन

इस पर एएसपी विनोद धीमान ने कहा कि पुलिस द्वारा सड़क किनारे वाहन खड़े करने वालों पर समय-समय पर कार्रवाई भी की जाती है, लेकिन इसके बाद भी कुछ वाहन चालकों द्वारा नियमों का पालन नहीं किया जा रहा. मनमर्जी से वाहनों को खड़ा किए जाने से शहर में जाम जैसी स्थिति बन जाती है.
सड़कों पर खड़े वाहन

एएसपी विनोद धीमान ने कहा कि शहर में पार्किंग गंभीर समस्या है और कई दफा इसे लेकर उनके पास शिकायतें भी आईं हैं, पुलिस लगातार इस पर काम कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details