हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

सिविल अस्पताल हरोली से भागा कोरोना पॉजिटिव मरीज, प्रशासन ने पुलिस को दी जानकारी

बुधवार सुबह लगभग 10 बजे हरोली अस्पताल में 40 वर्षीय टैक्सी ड्राइवर बुखार के चलते अपना जांच करवाने पहुंचा था. कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर वह अपने गृह जिला में इलाज करवाने की बात कह रहा था और ऐसे में वह डॉक्टर को चकमा देकर वहां से भाग गया.

By

Published : Feb 25, 2021, 10:56 AM IST

Civil Hospital Haroli
सिविल अस्पताल हरोली

ऊना:जिला के हरोली विधानसभा के सिविल अस्पताल से बुधवार को एक कोविड पॉजिटिव व्यक्ति भाग निगला. अस्पताल प्रशासन ने एहतियात के तौर पर पुलिस को इस मामले की जानकारी दे दी है.

दरअसल बुधवार सुबह लगभग 10 बजे हरोली अस्पताल में 40 वर्षीय टैक्सी ड्राइवर बुखार के चलते अपना जांच करवाने पहुंचा था. कोरोना संक्रमिक टैक्सी ड्राइवर चंडीगढ़ से सवारी छोड़कर वापस होशियारपुर जा रहा था. अस्पताल में डयूटी पर तैनात डॉक्टर ने लक्षण देखते हुए रैपिड एंटीजेन टेस्ट किया. जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर उसे उसके बारे में बताया गया.

पढ़ें:कोरोना काल में बिना किताब गुजरा पिछला साल, अब पढ़ाई छोड़ मजदूरी करने को मजबूर नौनिहाल

अपने गृह क्षेत्र में इलाज करवाना चाहता था कोरोना संक्रमित

इस टैक्सी ड्राइवर ने कहा कि वह अपना आगामी इलाज अपने गृह क्षेत्र होशियारपुर में जाकर करवाएगा. इस पर अस्पताल में तैनात डॉक्टर ने इसकी जानकारी अपने उच्चाधिकारियों को फोन पर दी. इतनी देर में वह व्यक्ति अचानक वहां से भाग निकला.

अस्पताल प्रशासन ने पुलिस से की शिकायत

इसके बाद अस्पताल में तैनात डॉक्टर अपने उच्चाधिकारियों से बात करने के बाद व्यक्ति को अस्पताल परिसर में ढूंढते रहे, लेकिन वह कही नहीं मिला. ऐसे में अस्पताल प्रशासन ने तत्काल इसकी जानकारी अपने उच्चाधिकारियों को देते हुए पुलिस प्रशासन को भी अवगत करवा दिया.

पढ़ें:नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपी दोषी करार, कोर्ट ने सुनाई आजीवन कारावास की सजा

ABOUT THE AUTHOR

...view details