हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

थाने में दर्ज हुआ भैंसों के लापता होने का मामला, ढूंढने वाले को इनाम का ऐलान

ऊना जिले के गगरेट में पुलिस के पास भैंसें गुम होने का मामला आया है. भैंसों के मालिक ने पुलिस से उसकी खोई हुई भैंसें ढूंढ़कर देने की गुहार लगाई है. भैंसों के मालिक ने भैंसें ढूंढने वाले को बकायदा एक हजार इनाम देने की घोषणा भी की है.

By

Published : Jun 21, 2021, 6:54 PM IST

Updated : Jun 21, 2021, 7:47 PM IST

photo
फोटो

ऊना:पुलिस के पास अक्सर गुमशुदा की तलाश को लेकर बहुत मामले आतें है और आपने भी ज्यादातर किसी इंसान की गुमशुदा होने की खबरें ही पढ़ी या सुनी होंगी, लेकिन ऊना जिले के गगरेट में पुलिस के पास भैंसें गुम होने का मामला आया है. भैंसों के मालिक ने पुलिस से उसकी खोई हुई भैंसें ढूंढ़कर देने की गुहार लगाई है.

गगरेट निवासी सुदर्शन ने बाकायदा एक शिकायत पत्र थाना गगरेट में दिया है, जिसमें उसने 12 जून को अपनी भैंसें गुम होने की शिकायत की है. उसने ये भी मांग की है कि उसकी भैंसों को ढूंढने में जल्द से जल्द कोशिश की जाए. भैसों को ढूंढने के लिए सुदर्शन ने मीडिया से भी गुहार लगाई है.

1000 रुपए इनाम राशि

शिकायत पत्र के अनुसार सुदर्शन की दो भैंसें व भैंस का एक बच्चा गुम है. सुदर्शन ने स्थानीय लोगों से भी मदद की गुहार लगाई गई है. इसके साथ ही भैंसें ढूंढने वाले को बकायदा एक हजार इनाम देने की घोषणा भी की है.

पुलिस भी असमंजस में है कि भैंसों को कैसे ढूंढे. थानों में गुमशुदगी की सूचना सांझा नहीं की जा सकती है, क्योंकि भैंस की पहचान उसका मालिक ही कर सकता है. ऐसे में पुलिस भैंसों की पहचान कैसे करे अब ये यक्ष प्रश्न है. हालांकि पुलिस फिर भी भरोसा दिला रही है कि भैंसों को ढूंढने के लिए प्रयास किए जाएंगे. वहीं डीएसपी सृष्टि पांडे ने बताया कि थाना गगरेट में शिकायत आई है और शिकायत के आधार पर मवेशियों की तलाश की जाएगी.

ये भी पढें:20 करोड़ की लागत से बनेगा थुरल अस्पताल, विपिन सिंह परमार ने टीकाकरण केंद्रों का लिया जायजा

Last Updated : Jun 21, 2021, 7:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details