हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

हिंदू जागरण मंच के पदाधिकारियों की गाड़ी पर हुआ पथराव, नकाब डाल कर आए थे हमलावर

हिंदू जागरण मंच के युवा आयाम प्रमुख नवनीत गोदियाल ने कहा कि उनकी गाड़ी पर कुछ नकाब पोशों ने हमला किया और फिर मौके से फरार हो गए. इस घटना के बारे में पुलिस को अवगत करवा दिया गया है.

By

Published : Feb 5, 2020, 11:09 PM IST

Hindu Jagran Manch pc solan
हिन्दू जागरण मंच पीसी सोलन

सोलन:हिंदू जागरण मंच ने सोलन में प्रेस वार्ता का आयोजन किया. प्रेस वार्ता की अध्यक्षता हिंदू जागरण मंच के युवा आयाम प्रमुख नवनीत गोदियाल ने की. इस मौके पर मीडिया के समक्ष नवनीत गोदियाल ने अपनी आप बीती सुनाई.

हिंदू जागरण मंच के युवा आयाम प्रमुख नवनीत गोदियाल ने कहा कि उनकी गाड़ी पर कुछ नकाब पोशों ने हमला किया और फिर वह मौके से फरार हो गए. इस घटना के बारे में पुलिस को अवगत करवा दिया गया है.

वीडियो

नवनीत गोदियाल ने आशंका जताई कि उनके ऊपर पर किसी विशेष समुदाय के लोगों ने हमला कर दहशत फैलाने का प्रयास किया है, लेकिन वह किसी भी सूरत में डरने वाले नहीं है. उन्होंने कहा कि वो अपना अभियान जारी रखेंगे.

हिन्दू जागरण मंच के युवा आयाम प्रमुख नवनीत गोदियाल ने कहा कि जब वह प्रदेश सचिव मानव शर्मा अखिल भारतीय बैठक तिरुपुर तमिल नाडु में भाग लेकर हिमाचल आ रहे थे. तभी रास्ते में परवाणु के पास कुछ लोगों ने उन्हें घेर लिया. यह सभी लोग नकाब पोश थे. इसके बाद अचानक नकाबपोशों ने उनकी गाड़ी पर पथराव शुरू कर दिया, लेकिन वह इस हमले में बाल बाल बच गए. उन्होंने कहा कि पथराव के कारण गाड़ी के शीशे पूरी तरह से क्षति ग्रस्त हो गए.

नवनीत गोदियाल ने आशंका जताई कि कुछ विशेष समुदाय के लोग सुनियोजित ढंग से उन पर हमला कर उन्हें डराना चाहते थे. हमलावर पत्थर और तेज धार हथियार हवा में लहरा रहे थे. उन्होंने कहा कि वह नारे भी लगा रहे थे और उन्हें अपनी भाषा में उन्हें ललकार भी रहे थे. मामले की सूचना पुलिस को दी गई है.

ये भी पढ़ें: ABVP ने महंगी शिक्षा और SCA चुनाव बहाल न करने पर जयराम सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा

ABOUT THE AUTHOR

...view details