हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

हिमाचल की पहली फीचर फिल्म में लीड रोल में नजर आएंगे नाटी किंग कुलदीप शर्मा

उद्योग क्षेत्र नालागढ़ पहुंचे नाटी किंग कुलदीप शर्मा नें अपनी आने वाली फिल्म यारियां को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेस की. इस दौरान उन्होंने बताया की उनकी ये फिल्म 2020 में रिलीज होगी.

By

Published : Jul 24, 2019, 11:33 PM IST

कुलदीप

नालागढ़: अपने पहाड़ी गानों से हिमाचल का नाम रोशन करने वाले कुलदीप शर्मा जल्द ही हिमाचल की पहली फीचर फिल्म में लीड रोल में नजर आएंगे. कुलदीप ने बताया कि उनके फिल्म यारियां हिमाचल की पहली फीचर फिल्म होगी जो जल्द ही तैयार होने वाली है.
कुलदीप ने बताया कि हिमाचल में पहले भी कई हिमाचली फिल्में बनी, लेकिन लोग उसे सीडी और ऑडियो के जरिए घर पर ही देख पाते थे. अब उनकी ये फिल्म 'यारियां' बड़े पर्दे पर आएगी.

वीडियों
नाटी किंग कुलदीप ने इस दौरान ये भी बताया कि फिल्म में बॉलीवुड और पंजाबी इंडस्ट्री के भी कलाकार देखने को मिलेंगे. इसमें शक्ति कपूर जैसे बड़े अभिनेता से लेकर अली खान, सुरेंद्र पाल व अन्य एक्टर भी काम कर रहे हैं. उन्होंने बताया कि उनकी फिल्म दो दोस्तों की जिंदगी पर निर्धारित है जिसमें कुलदीप शर्मा लीड रोल में नजर आएंगे.आपको बता दें कि ये फिल्म 2020 में रिलीज होगी. इस फिल्म को नरेश कुमार डायरेक्ट कर रहे हैं. कुलदीप शर्मा ने बताया कि वे नशे की चपेट में आ गए थे, जिसे उन्होंने आज के समय में पूरी तरह से छोड़ दिया है. इस फिल्म के जरिए वह युवाओं में बढ़ रहे नशे को रोकने के लिए एक माध्यम बन कर सामने आएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details