हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

बद्दीः व्यापार मंडल के साथ पुलिस की बैठक, दुकानदारों को सीसीटीवी लगवाने के निर्देश

मंगलवार को डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह की अध्यक्षता में बद्दी नगर व्यापार मंडल के साथ एक संयुक्त बैठक का आयोजन पुरानी सब्जी मंडी में किया गया.इस संयुक्त बैठक में तीन दर्जन से ज्यादा व्यापारियों ने हिस्सा लिया व्यापार मंडल के अध्यक्ष प्रवीण कौशल ने डीएसपी बद्दी के समक्ष व्यापारियों की समस्याओं को रखा.

By

Published : Feb 2, 2021, 10:53 PM IST

Board of Trade in baddi
पुलिस ने व्यापार मंडल के साथ की बैठक

बद्दीः मंगलवार को डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह की अध्यक्षता में बद्दी नगर व्यापार मंडल के साथ एक संयुक्त बैठक का आयोजन पुरानी सब्जी मंडी में किया गया. इस बैठक में थाना बद्दी के प्रभारी भी विशेष तौर पर उपस्थित रहे डीएसपी बद्दी ने शहर में बढ़ रही चोरी की घटनाओं और जाम की समस्या की रोकथाम के लिए व्यापारियों से चर्चा की और सभी व्यापारियों से उनकी दुकानों पर सीसीटीवी कैमरे व बाजार में चौकीदार की व्यवस्था करने का आग्रह किया.

संयुक्त बैठक में तीन दर्जन से ज्यादा व्यापारियों ने लिया हिस्सा

इस संयुक्त बैठक में तीन दर्जन से ज्यादा व्यापारियों ने हिस्सा लिया व्यापार मंडल के अध्यक्ष प्रवीण कौशल ने डीएसपी बद्दी के समक्ष व्यापारियों की समस्याओं को रखा. उन्होंने मांग की के साईं रोड पर रेहड़ी फड़ी वालों द्वारा जो अतिक्रमण किया हुआ है.

वीडियो.

उन पर कारवाई की जाए जिससे बाजार में आए दिन लग रहे जाम से लोगों को निजात मिल सके. क्योंकि साईं रोड पर दुकानों के बाहर रेहड़ी फड़ी लगने से दुकान पर आने वाले ग्राहकों को गाड़ियां खड़ी करने की जगह नहीं मिल पाती है और जो साईं रोड पर नगर परिषद द्वारा पार्किंग बनाई गई है.

सामान लेने वालों का न हो चालान

वहां पर भी रेहड़ी फड़ी वाले अपना कब्जा जमा कर बैठे हुए हैं. जिसके कारण शहर में जाम की स्थिति बनी रहती है बैठक में मौजूद सभी व्यापारियों ने डीएसपी बद्दी से मांग उठाई के साईं मार्ग पर कोई भी ग्राहक अगर दुकान से सामान लेने के लिए आता है तो उसका चालान ना किया जाए. क्योंकि चालान के डर से ग्राहक दुकानों तक नहीं पहुंचते हैं. जिसके कारण दुकानदारों को भारी नुकसान सहना पढ़ रहा है.

डीएसपी बद्दी ने सुनी व्यापारियों की समस्याएं

डीएसपी बद्दी ने व्यापारियों की सभी समस्याओं को सुना और आश्वासन दिया कि जल्द ही प्रशासन द्वारा रेहड़ी फड़ी वालों को निर्धारित स्थानों पर भेजा जाएगा. जिससे साईं रोड पर जाम ना लग सके साथ ही उन्होंने व्यापारियों से पुलिस प्रशासन को सहयोग देने का भी आग्रह किया और अगर क्षेत्र में कोई भी व्यक्ति प्रशासन के आदेशों का उल्लंघन करते दिखाई दे तो उसकी सूचना तुरंत संबंधित थाने में देने को कहा. इस मौके पर नगर व्यापार मंडल के अध्यक्ष प्रवीण कौशल उपाध्यक्ष भाग सिंह संजीव कौशल सहित दर्जनों दुकानदार उपस्थित रहे.

ये भी पढे़ं-हादसों को दावत दे रहा परवाणु-शिमला फोरलेन, शमलेच में ब्लैक स्पोट पर 3 महीनों में पलटे 41 वाहन

ABOUT THE AUTHOR

...view details