हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

सोलन में कोरोना का एक और संदिग्ध मामला, 18 मार्च को सिंगापुर से लौटी थी महिला

सोलन जिला के स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. एनके गुप्ता ने बताया कि शनिवार देर शाम को एक और संदिग्ध मामला अस्पताल में आया है. यह महिला 18 मार्च को सिंगापुर से सोलन आई है. जिसके सैंपल आज शिमला आइजीएमसी भेजे जाएंगे.

By

Published : Mar 22, 2020, 6:14 AM IST

Another suspected case of Corona in Solan, सोलन में कोरोना का एक और संदिग्ध मामला
सोलन में कोरोना का एक और संदिग्ध मामला

सोलन: देश और प्रदेश में कोरोना वायरस का खौफ लगातार बढ़ता जा रहा है. जिसे देखते हुए लोग अस्पताल आना शुरू हो चुके हैं. क्षेत्रीय अस्पताल सोलन में कोरोना वायरस का चौथा संदिग्ध मामला सामने आया है.

शनिवार को न्यू कथेड़ से एक 60 वर्षीय महिला को बुखार, खांसी होने पर अस्पताल लाया गया. यह महिला 18 मार्च को सिंगापुर से सोलन पहुंची थी और उसे 14 दिन के होम क्वारंटाइन में रखा गया था. स्वास्थ्य बिगड़ने पर महिला को शनिवार देर शाम करीब अस्पताल लाया गया.

वहीं, जिला स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. एन के गुप्ता ने बताया कि शनिवार देर शाम को एक और संदिग्ध मामला अस्पताल में आया है. यह महिला 18 मार्च को सिंगापुर से सोलन आई है. जिसके सैंपल आज शिमला आइजीएमसी भेजे जाएंगे.

बता दें कि संदिग्धों के तौर पर सोलन अस्पताल में आइसोलेशन में रखे गए 4 लोगों में से 2 को स्वास्थ्य विभाग ने छुट्टी दे दी है. स्वास्थ्य विभाग द्वारा भेजे गए सैंपलों में इनकी रिपोर्ट नैगेटिव आई थी. इसके बाद इन्हें होम क्वारेंटाइन में रखा गया है, साथ ही एहतियात के तौर पर स्वास्थ्य विभाग ने इनके परिवारजनों को भी घर में ही रहने की सलाह दी है.

ये भी पढ़ें-आखिर कब मिलेगा गुड़िया को न्याय ?

ABOUT THE AUTHOR

...view details