हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

पांवटा में बकरी चोर पकड़ने में पुलिस को मिली कामयाबी, यमुनानगर से आरोपी गिरफ्तार

पांवटा साहिब में चोर पलायन कर रहे भेड़पालकों को अपना निशाना बना रहे हैं. मंगलवार को ही पांवटा थाने में बकरी चोरी के दो मामले दर्ज हुए थे. बकरी चोरी के एक मामले में पुलिस के हाथ सफलता लगी है जिसमें आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

By

Published : Dec 18, 2019, 3:23 PM IST

police arrested theft of goats in Paonta Sahib
पांवटा में बकरी चोर पकड़ने में पुलिस को मिली कामयाबी

पांवटा साहिब: जिला सिरमौर में चोरी के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. जिला में चोर पलायन कर रहे भेड़पालकों को अपना निशाना बना रहे हैं. मंगलवार को ही पांवटा थाने में बकरी चोरी के दो मामले दर्ज हुए थे. बकरी चोरी के एक मामले में पुलिस के हाथ सफलता लगी है जिसमें आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

आपको बता दें कि पांवटा थाने में 6 बकरियों की चोरी का मामला सामने आया था, जिसमें पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, मंगलवार को ही पांवटा थाने में 20 बकरियों के चोरी होने का एक और मामला दर्ज हुआ है.

वीडियो रिपोर्ट

पहले मामले को सुलझाते हुए पुलिस ने एक आरोपी जावेद को गिरफ्तार किया है. आरोपी हरियाणा का रहने वाला है और उसकी पहचान जावेद पुत्र अलीजान खिदराबाद यमुना नगर हरियाणा का रहने वाला बताया जा रहा है. पुलिस आरोपी को पांवटा साहिब ले आई है वहीं, चोरी हुई 6 बकरियों को उसके मालिक को सौंप दिया गया है.

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी सोमदत्त ने बताया कि मंगलवार को ही बकरी चोरी के दो मामले दर्ज किए गए थे. जिसपर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 6 बकरियों की चोरी मामले में एक आरोपी को पकड़ने में कामयाबी हासिल कर ली है.

ये भी पढ़ें: वोट की राजनीति के लिए देश के युवाओं को भड़काने का प्रयास कर रहा विपक्ष: वीरेंद्र कश्यप

उन्होंने बताया कि आरोपी से कड़ी पूछताछ की जा रही है, आरोपी से उसके गिरोह के सदस्यों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है. पुलिस आरोपी को जल्द ही अदालत में पेश करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details