हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

यहां एक सेल्फी के चक्कर में जान से खेल रहे लोग...कभी भी हो सकता है बड़ा हादसा

बाहरी राज्यों के लोग असुरक्षित पुल पर वाहन खड़े होने से कभी भी धोखा खा सकते हैं. विभाग की इस लापरवाही से कोई हादसा भी हो सकता है अगर विभाग जल्द से जल्द नहीं जागा और इस समस्या का निपटारा नहीं किया तो आने वाले समय में बहुत खतरा बन सकता है.

By

Published : Sep 29, 2019, 8:46 PM IST

सेल्फी के चक्कर में जा सकती है जान

पांवटा साहिब: जिला सिरमौर के सतौन के समीप गिरी नदी में पुराने असुरक्षित पुल के ऊपर लोग सेल्फी खींच रहे हैं. बता दें कि गिरी नदी पर बने इस पुराने पुल की हालत खस्ता हालत हो चुकी है. प्रशासन ने भले ही इसे असुरक्षित पुल घोषित कर दिया हो, लेकिन पुराने पुल को डिस्मेंटल ना करने के कारण इन दिनों छोटे-बड़े वाहन खड़े नजर आ रहे हैं.

सेल्फी के चक्कर में जा सकती है जान

स्थानीय और बाहरी राज्यों से आए लोग पुल के ऊपर खड़े होकर सेल्फी भी ले रहे हैं. कोई भी व्यक्ति फिसलने पर 200 फुट नीचे नदी में गिर सकता है. पुल पर लगी पाइपों में बरसात के दिनों में फिसलन ज्यादा हो जाती है. ऐसे में सेल्फी के शौकीनों पर लापरवाही भारी पड़ सकती है. पुराने पुल के जंग खाए हुए सरिए छोटे-बड़े वाहनों के वजन से कभी भी टूट सकते हैं.

सेल्फी के चक्कर में जा सकती है जान

स्थानीय लोगों ने बताया कि कई लोग सेल्फी के चक्कर में अपनी जान गंवा चुके हैं. विभाग ने अभी तक इस इस मामले पर कोई संज्ञान नहीं लिया है. लोगों ने कहा कि विभाग को दोनों तरफ से पुल को बंद कर देना चाहिए ताकि बड़े वाहनों की आवाजाही ना हो सके.

वीडियो.

ये भी पढ़ें- EXCLUSIVE: नेहरिया की दावेदारी पड़ी सब पर भारी, कहा: अबकी बार 20 हजार पार

ABOUT THE AUTHOR

...view details