हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

पांवटा साहिब में किसान महापंचायत का होगा आयोजन, तैयारियां शुरू

By

Published : Mar 16, 2021, 8:03 AM IST

हिमाचल किसान मोर्चा के संयोजक अनिन्दर सिंह नॉटी ने बताया कि 7 अप्रैल 2021 को पांवटा साहिब में किसान महापंचायत का आयोजन होगा. इसमें प्रदेश के ऊपरी इलाकों के साथ-साथ यूपी और हरियाणा के किसान भी शामिल होंगे.

संयुक्त किसान मोर्चा
संयुक्त किसान मोर्चा

पांवटा साहिब: उपमंडल पांवटा साहिब में किसान महापंचायत का आयोजन किया जाएगा. इसको लेकर तैयारियां शुरू कर दी गई है. किसान महापंचयात में भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत भी शामिल होंगे.

संयुक्त किसान मोर्चा

राकेश टिकैत होंगे शामिल

हिमाचल किसान मोर्चा के संयोजक अनिन्दर सिंह नॉटी ने बताया कि 7 अप्रैल 2021 को पांवटा साहिब में किसान महापंचायत का आयोजन होगा. इसमें प्रदेश के ऊपरी इलाकों के साथ-साथ यूपी और हरियाणा के किसान भी शामिल होंगे. महापंचायत में किसान नेता राकेश टिकैत शिरकत करेंगे. इस महापंचायत में सरदार गुरनाम सिंह, सिंगर कमल ग्रेवाल भी शामिल होंगे.

वीडियो

केंद्र सरकार पर निशाना

हिमाचल किसान सभा के जिला सचिव गुरविंदर सिंह गोपी ने केंद्र पर निशाना साधते हुए कहा की आज महंगाई चरम सीमा पर है. कृषि कानून किसानों के हित में नहीं है. डीजल-पेट्रोल के दाम रोजाना बढ़ रहे हैं. आज आम जनता की समस्याओं पर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है. महापंचायत को लेकर किसान मोर्चा की ओर से तैयारियां शुरू कर दी गई है और लोगों से संपर्क किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें:NEWS TODAY: जानिए आज क्या रहेगा खास, दिनभर इन खबरों पर रहेगी नजर

ABOUT THE AUTHOR

...view details