हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

अवैध वसूली करने वाले आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, आरोपियों में एक नाबालिग भी शामिल

पुरुवाला थाने में ट्रक चालक सऊद अहमद निवासी फेजपुर (हरियाणा) ने शिकायत दर्ज करवाई कि 23 दिसम्बर को वो अपनी गाड़ी में गोयल क्रेशर का माल भरकर पांवटा साहिब आ रहा था. तभी रास्ते मे 8-10 लड़कों ने उसका रास्ता रोक लिया.

By

Published : Dec 27, 2019, 7:26 AM IST

Illegal extortion accused in police custody
Illegal extortion accused in police custody

पांवटा साहिबः अवैध वसूली के मामले में पुरुवाला पुलिस ने एक नाबालिग सहित चार लोगों को हिरासत में लिया है. चार अन्य आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. बताया जा रहा है कि आरोपी युवक पहले भी इस तरह से अवैध वसूली कर चुके हैं.

गौरतलब है कि पुरुवाला थाने में ट्रक चालक सऊद अहमद निवासी फेजपुर (हरियाणा) ने शिकायत दर्ज करवाई कि 23 दिसंबर को वो अपनी गाड़ी में सामान लेकर जब पांवटा साहिब आ रहा था, तभी रास्ते मे आठ से दस लड़कों ने उसका रास्ता रोक लिया.

वीडियो.

शिकायतकर्ता ने बताया कि युवक उनसे पैसे की मांग करने लगे. जब उसने पैसे देने से इन्कार किया तो उन्होंने सऊद से साथ गाली-गलोच व मारपीट शुरू कर दी. इस दौरान आरोपी युवकों ने गाड़ी पर पत्थर भी बरसाए.

ट्रक चालक की शिकायत पर पुरुवाला पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पुरुवाला पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए कुछ ही घंटों में आरोपियों को पकड़ने में सफलता हासिल कर ली है.

पांवटा साहिब के अंतर्गत पुरुवाला थाना प्रभारी एडिशनल एसएचओ अशोक नेगी ने बताया कि वीरवार देर शाम ट्रकों से वसूली करने वाले आरोपियों को दबोच लिया गया है. आरोपियों में कश्मीर सिंह (19), देविंद्र सिंह (19), राजेंद्र सिंह (23) निवासी अंबवाला-सिंघपुरा शामिल हैं.

मामले में नाबालिग को फिलहाल पूछताछ के बाद रिहा कर दिया है. जो आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं उनकी तलाश की जा रही है. मामले की पुष्टि एडिशनल एसएचओ अशोक नेगी ने की है.

पढ़ेंः व्यापारी के गोदाम पर गोलीबारी के बाद दीवार पर लिखा... भाग जहां तक भाग सकता है...नीचे लिखा परमीश वर्मा के हमलावर का नाम

ABOUT THE AUTHOR

...view details