हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

मंच पर महिला नेत्री से बदसलूकी करने पर बुरे फंसे भंडारी, FIR दर्ज

भाजपा नेत्री एवं जिला परिषद सदस्य दयाल प्यारी की शिकायत पर पुलिस ने प्रदेश मार्केटिंग बोर्ड के चेयरमैन बलदेव भंडारी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने सराहां थाना में मामला दर्ज होने की पुष्टि की है.

By

Published : May 10, 2019, 1:40 PM IST

सराहां में सीएम की रैली (फाइल फोटो)

नाहन: भाजपा नेत्री एवं जिला परिषद सदस्य दयाल प्यारी की शिकायत पर पुलिस ने प्रदेश मार्केटिंग बोर्ड के चेयरमैन बलदेव भंडारी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. भारी दबाव के बीच गुरूवार देर रात सराहां पुलिस ने आईपीसी की धारा 354 और एससी/एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया.

सराहां में सीएम की रैली (फाइल फोटो)

गौरतलब है कि गुरूवार को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती ने दयाल प्यारी की शिकायत पर भंडारी को कारण बताओ नोटिस जारी किया था. बता दें कि 4 मई को सराहां में मुख्यमंत्री की रैली के दौरान उपजा विवाद लगातार तूल पकड़ता जा रहा है. दयाल प्यारी ने पुलिस में शिकायत देकर भंडारी के खिलाफ कई आरोप जड़े हैं. पूर्व जिला परिषद चेयरमैन ने भंडारी पर आरोप लगाते हुए अनुसूचित शब्द कहने, बदसलूकी करने का साथ साथ छेड़छाड़ आदि की शिकायत दर्ज करवाई है.

सराहां में सीएम की रैली (फाइल)

वहीं, शिमला संसदीय क्षेत्र निर्दलीय प्रत्याशी रवि कुमार ने भी डीसी कार्यालय के बाहर धरना शुरू कर दिया था. आजाद प्रत्याशी की मांग थी कि दलित नेत्री से सरेआम मंच पर हुई बदसलूकी को लेकर गिरफ्तारी की जानी चाहिए. अखिल भारतीय जनवादी महिला समिति ने भी दयाल प्यारी को अपना समर्थन दिया. वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने सराहां थाना में मामला दर्ज होने की पुष्टि की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details