हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

लोगों को गुमराह कर बीजेपी ने हासिल किए वोट, जयराम सरकार जुमलों की सरकारः गंगूराम मुसाफिर

गंगूराम मुसाफिर ने राजगढ़ में प्रदेश सरकार पर हमला साधते हुए कहा कि इन 3 सालों में विकास पर ग्रहण लग गया है. उन्होंने बीजेपी सरकार पर झूठी घोषणाएं करने का आरोप लगाया. मुसाफिर ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की घोषणाओं को जुमला करार दिया.

By

Published : Dec 31, 2020, 9:41 PM IST

BJP government of Himachal is jumla goverment
हिमाचल की भाजपा सरकार जुमलों की सरकारः गंगूराम मुसाफिर

राजगढःकांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष गंगूराम मुसाफिर ने राजगढ़ में प्रदेश सरकार पर हमला साधते हुए कहा कि इन 3 सालों में विकास पर ग्रहण लग गया. क़ानून-व्यवस्था चरमरा गयी है. उन्होंने कहा कि ड्रग तस्करी का करोबार प्रदेश में फल-फूल रहा है और गुड़िया के हत्यारे आज भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं. उन्होंने कहा कि कुल मिलाकर सरकार का कार्यकाल निराशाजनक रहा है.

'बीजेपी ने लोगों को गुमराह कर वोट किए हासिल'

गंगूराम मुसाफिर ने कहा कि बीजेपी ने पच्छाद में भाजपा ने 35 वर्षों में कोई कार्य न होने की बात कहकर और लोगों को गुमराह कर वोट हासिल किए. उन्होंने बीजेपी सरकार पर झूठी घोषणाएं करने का आरोप लगाया. मुसाफिर ने कहा कि पझौता कॉलेज के लिए 3 करोड़ देने के घोषणा की गयी थी. अब तक धरातल पर कुछ नहीं हुआ.

वीडियो

'ठंडे बसते में पंचायतीराज मंत्री की घोषणा'

गंगूराम मुसाफिर ने कहा कि पंचायतीराज मंत्री ने बीडीओ ऑफिस के लिए 2 करोड़ की घोषणा की, लेकिन कार्य ठंडे बसते में है. इसी तरह रासू मांदर में उठाऊ पेयजल योजना को मार्च 2020 तक चालू करने का वादा किया था. मार्च 2021 आने को है, लेकिन कार्य अधूरा है.

'मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की घोषणाएं केवल जुमले'

गंगराम मुसाफिर ने कहा कि नोहरा खड्ड से पाव सड़क, एलआईएस कुन्थल पशोग और माटल बखोग को बस चलाने, रासू मांदर में बैंक खोलने, सनोरा और वांजन ब्रिज, देवठी मझगाँव, हाब्बन और कोटला बांगी स्कूल भवन जैसे अनेकों वादे भी जुमले सिद्ध हुए हैं. मुसाफिर ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की घोषणाओं को जुमला करार दिया. साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस के जिला परिषद सदस्य जो वादे करेंगे, उन्हें पूरा किया जायेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details