हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

त्रिलोकपुर के 50 लोगों ने थामा भाजपा का दामन, नरेंद्र मोदी को दोबारा PM बनाने का लिया संकल्प

चुनाव के शंखनाद के साथ ही नाहन विधानसभा क्षेत्र में भाजपा के कुनबे में विस्तार हुआ है. त्रिलोकपुर पंचायत के करीब 50 लोगों ने डॉ. राजीव बिंदल की उपस्थिति में भाजपा में शामिल होने की घोषणा की.

By

Published : Mar 20, 2019, 11:54 AM IST

भाजपा में शामिल हुए लोग राजीव बिंदल के साथ

नाहनः चुनाव के शंखनाद के साथ ही नाहन विधानसभा क्षेत्र में भाजपा के कुनबे में विस्तार हुआ है. त्रिलोकपुर पंचायत के करीब 50 लोगों ने डॉ. राजीव बिंदल की उपस्थिति में भाजपा में शामिल होने की घोषणा की.

भाजपा में शामिल हुए लोग राजीव बिंदल के साथ

त्रिलोकपुर पंचायत के बुढडियो गांव में आयोजित एक सादे समारोह में भाजपा में शामिल होने वाले नए सदस्यों को विधिवत रूप से भाजपा का भगवा पटका पहना कर पार्टी में शामिल किया गया. भाजपा में शामिल होने वाले नए सदस्यों में बुजुर्ग, महिला और युवा शामिल हैं.

भाजपा मंडल अध्यक्ष दीन दयाल वर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की शानदार कार्य प्रणाली से प्रभावित होकर त्रिलोकपुर के दर्जनों लोगों ने भाजपा में शामिल होने का निर्णय लिया है. उन्होंने कहा कि भाजपा में शामिल होने वाले नए सदस्य विधानसभा अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल को विकास और भरोसे का आधार मानते हैं.

डॉ. बिंदल जिस प्रकार नाहन विधानसभा क्षेत्र में सड़क, पुल, बिजली, पेयजल, शिक्षा और स्वास्थ्य के लिए दिन-रात कार्य कर रहे हैं, उससे क्षेत्र की जनता अत्यंत उत्साहित है. भाजपा में शामिल होने वाले नए सदस्यों ने नरेंद्र मोदी को पुनः प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प धारण करते हुए घर-घर जाकर नरेंद्र मोदी का प्रचार करने का निर्णय लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details