हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

शिमला में बरसे ओले, आठ जनवरी तक हिमाचल खराब बना रहेगा मौसम

By

Published : Jan 2, 2020, 11:27 PM IST

शिमला में मौसम ने करवट बदल ली है. गुरूवार को शिमला में सुबह से ही आसमान में बादल छाए रहे और दोहपर बाद हल्की बारिश शुरू हो गई. मौसम विभाग ने 8 जनवरी तक मौसम खराब रहने की संभावना जताई है.

Weather in Shimla
शिमला में बरसे ओले

शिमला: पहाड़ों की रानी शिमला में मौसम ने करवट बदल ली है. गुरूवार को शिमला में सुबह से ही आसमान में बादल छाए रहे और दोहपर बाद हल्की बारिश शुरू हो गई. बारिश के बाद ओले बरसने शुरू हो गए और कुछ देर तक जमकर ओलावृष्टि हुई. कुफरी नारकंडा में बर्फबारी भी हुई. बर्फबारी को देखने के लिए पर्यटकों ने कुफरी का रुख करना शुरू कर दिया है. बारिश और ओलावृष्टि से ठंड में भी इजाफा हो गया है.

मौसम विभाग ने 8 जनवरी तक मौसम खराब रहने की संभावना जताई है. इस दौरान बारिश और बर्फबारी हो सकती है, लेकिन विभाग ने कोई चेतवानी जारी नहीं की है और ऊपरी इलाको में भारी बर्फबारी की संभावना जताई है.

वीडियो रिपोर्ट.

मौसम विभाग के निदेशक मनमोहन सिंह ने कहा कि प्रदेश के कई हिस्सों में बारिश और बर्फबारी हुई है, जिससे तापमान में भी कमी आई है. उन्होंने कहा कि मैदानी इलाकों में 6 जनवरी तक मौसम खराब बना रहेगा और ऊपरी इलाको में आठ जनवरी तक मौसम खराब बना रहेगा. इस दौरान कुछ हिस्सों में काफी बर्फबारी भी हो सकती है.

बता दें कि प्रदेश में नए साल पर मौसम विभाग ने बर्फबारी की उम्मीद जताई और चंबा, शिमला, कुल्लु लाहौल स्पीति के कुछ हिस्सों में बर्फबारी हो रही है. वहीं, आने वाले दिनों में भी बर्फबारी का दौर जारी रहेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details