हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

प्रचार की 'दर्द भरी मजबूरी', पांव में बंधी पट्टी के साथ भाषण देते सीएम जयराम की फोटो वायरल

सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री की एक ऐसी फोटो वायरल हो रही है, जो चुनाव प्रचार की दर्द भरी मजबूरी दिखा रही है. कांगड़ा में जनसभा के दौरान मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की एक फोटो सामने आई है, जिसमें उनके दाहिने पैर में पट्टी बंधी दिख रही है.

By

Published : Apr 10, 2019, 9:18 PM IST

Updated : Apr 10, 2019, 10:05 PM IST

जयराम ठाकुर

शिमलाः लोकसभा चुनाव में हिमाचल की चार सीटों पर भाजपा के साथ-साथ मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की साख भी कसौटी पर है. चूंकि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर हिमाचल में भाजपा के लिए स्टार प्रचारक की भूमिका में है, लिहाजा प्रदेश की सभी सीटों पर उनकी रैलियां हो रही हैं.

जयराम ठाकुर

इसी दौरान सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री की एक ऐसी फोटो वायरल हो रही है, जो चुनाव प्रचार की दर्द भरी मजबूरी दिखा रही है. कांगड़ा में जनसभा के दौरान मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की एक फोटो सामने आई है, जिसमें उनके दाहिने पैर में पट्टी बंधी दिख रही है. बुधवार को मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर कांगड़ा के नगरोटा बगवां इलाके में भाजपा की तरफ से आयोजित महिला सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे.

वायरल फोटो में साफ दिख रहा है कि मुख्यमंत्री के दाहिने पैर में पट्टी बंधी है. इस महिला सम्मेलन में कांगड़ा सीट से भाजपा प्रत्याशी किशन कपूर, दिग्गज भाजपा नेता शांता कुमार, स्वास्थ्य मंत्री विपिन सिंह परमार भी मौजूद हैं. दरअसल, इस चुनाव में हिमाचल प्रदेश में भाजपा सरकार के मुखिया जयराम ठाकुर पर पार्टी की नैया पार करने की जिम्मेदारी है. जब तक पीएम नरेंद्र मोदी से लेकर केंद्र के अन्य बड़े नेता प्रचार के लिए हिमाचल नहीं आते, जयराम ठाकुर ही स्टार प्रचारक की भूमिका में हैं.

मंडी सीट पर तो जयराम ठाकुर की परीक्षा अधिक बड़ी है. पहली बार सीएम की कुर्सी संभालने वाले जयराम ठाकुर के लिए चुनाव में पिछली बार की तरह चार की चार सीटें जीतने की चुनौती भी है. यही कारण है कि हर लोकसभा क्षेत्र में प्रचार के लिए उनकी डिमांड है. ऐसे में लगातार सफर में रहने से पांव में सोजिश आना संभव है. फिलहाल, भाजपा समर्थक मुख्यमंत्री की इस फोटो को जोर-शोर से शेयर कर रहे हैं.

Last Updated : Apr 10, 2019, 10:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details