हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

23 जून को पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह का जन्मदिन, बेटे विक्रमादित्य ने लोगों से की ये अपील

पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के जन्मदिन पर इस बार कोई बड़ा कार्यक्रम नहीं किया जाएगा. वीरभद्र सिंह के बेटे विक्रमादित्य सिंह ने भी लोगों से होलीलॉज न आने की अपील की है. उन्होंने लोगों से घरों में रह कर ही वीरभद्र सिंह के जल्द स्वास्थ होने की दुआएं करने की अपील की है.

By

Published : Jun 21, 2021, 10:44 PM IST

Updated : Jun 22, 2021, 4:53 PM IST

photo
फोटो

शिमला:हिमाचल के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह का 23 जून को 88 वां जन्मदिन है. वीरभद्र सिंह इन दिनों अस्वस्थ चल रहे है और आइजीएमसी में भर्ती है हालांकि उनकी सेहत में काफी सुधार है. इस बार उनके जन्मदिन पर कोई बड़ा कार्यक्रम नहीं किया जाएगा.

विक्रमादित्य ने लोगों से की होलीलॉज न आने की अपील

कांग्रेस इस साल उनके जन्मदिन को सेवा भाव के रूप मनाएगी. उनके बेटे और शिमला ग्रामीण से विधायक विक्रमादित्य सिंह ने भी लोगों से होलीलॉज न आने की अपील की है. उन्होंने लोगों से घरों में रह कर ही वीरभद्र सिंह के जल्द स्वास्थ होने की दुआएं करने की अपील की है.

आईजीएमसी में स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं वीरभद्र सिंह

विक्रमादित्या सिंह ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह स्वस्थ हैं और अभी आईजीएमसी में स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं. उन्होंने लोगों से अपील की है कि वीरभद्र सिंह के जन्मदिन पर उनके समर्थक अपने आसपास जरूरतमंद लोगों की सहायता कर सकते हैं, ताकि कोविड संक्रमण के दौर में लोगों को परेशानियों से दो चार न होना पड़े.

वीडियो

12 अप्रैल के पहली बार कोरोना पॉजिटिव हुए थे वीरभद्र सिंह

बता दें कि 12 अप्रैल को पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. जिसके बाद बेहतर इलाज के लिए उन्हें चंडीगढ़ के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. कोरोना से उभरने के बाद 30 अप्रैल को शिमला लौटने पर अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई थी.

वीरभद्र सिंह को सांस लेने में तकलीफ हुई थी, जिसके बाद उनका कोरोना टेस्ट करवाया गया. पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह को कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद डॉक्टरों ने उन्हें आईजीएमसी शिमला के कोविड मेकशिफ्ट अस्पताल में दाखिल किया गया था. अब उन्हें कोविड वार्ड से स्पेशल वार्ड के लिए शिफ्ट कर दिया है.

ये भी पढ़ें:आलाकमान फिर मेहरबान! इंदु गोस्वामी को नेशनल जनरल सेक्रेटरी की कमान

Last Updated : Jun 22, 2021, 4:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details