हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

रिश्ते शर्मसारः रामपुर में 7 साल की नाबालिग भतीजी के साथ चाचा ने की दुष्कर्म की कोशिश, मामला दर्ज

रामपुर उपमंडल के अंतर्गत एक कलयुगी चाचा ने अपनी ही नाबालिग भतीजी के साथ बलात्कार करने की कोशिश की. नाबालिक की मां ने रामपुर पुलिस थाना में शिकायत दर्ज करवाई है. पुलिस ने बालिका कि मां की शिकायत पर आईपीसी की धारा 376, 511 और पॉक्सो एक्ट के अंतर्गत मामला दर्ज कर मामले की छानबीन आरंभ कर दी है. रामपुर के डीएसपी चंद्रशेखर ने की है. उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और मामले की छानबीन की जा रही है.

By

Published : May 20, 2021, 4:01 PM IST

Updated : May 20, 2021, 10:17 PM IST

rampur
फोटो

रामपुरःरामपुर उपमंडल के अंतर्गत एक कलयुगी चाचा ने रिश्तों को तार तार कर अपनी ही नाबालिग भतीजी के साथ बलात्कार करने की कोशिश का मामला सामने आया है. नाबालिग की मां ने रामपुर पुलिस थाना में शिकायत दर्ज करवाई है.

शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज

प्राप्त जानकारी के अनुसार मामला रामपुर के निकट खनेरी के गांव का है. जहां 7 वर्षीय नाबालिग की मां ने रामपुर थाना में शिकायत दर्ज की है. उसमें उसने बताया कि कल शाम को लगभग 5:30 बजे जब वह अपने खेत से काम करके घर लौट तो देखा कि उसका 33 वर्षीय देवर मूलराज ने उसकी 7 वर्षीय बेटी का बलात्कार करने की कोशिश कर रहा है.

पुलिस ने बालिका कि मां की शिकायत पर आईपीसी की धारा 376, 511 और पॉक्सो एक्ट के अंतर्गत मामला दर्ज कर मामले की छानबीन आरंभ कर दी है. इस मामले की पुष्टि रामपुर के डीएसपी चंद्रशेखर ने की है. उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और मामले की छानबीन की जा रही है.

ये भी पढ़ें-कोरोना कर्फ्यू में 600 मजदूरों को निर्माण गतिविधियों में मिल रहा रोजगार, सरकार का जताया आभार

Last Updated : May 20, 2021, 10:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details