हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

दिव्यांग भतीजी को गालियां देता था चाचा, विरोध करने पर भाई को मार दी गोली

शिमला में एक चाचा ने अपने भतीजे पर गोली चलाकर उसे मारने की कोशिश की. हालांकि गोली टांग में लगने की वजह से भतीजे की जान तो बच गई लेकिन वह गंभीर रुप घायल हो गया है. चाचा को नेरवा अस्पताल में उपचार देने के बाद आईजीएमसी शिमला रेफर कर दिया गया है.

By

Published : Apr 15, 2021, 7:02 PM IST

Photo
फोटो

शिमला:उपमंडल चौपाल केग्राम पंचायत टिकरी के हिमग्राम में गोलीबारी का मामला सामना आया है. गोली लगने से घायल हुए ललित कुमार ने अपने ही चाचा पर हत्या के प्रयास का आरोप लगाया है.

चाचा ने भतीजे पर चलाई गोली

थाने में दर्ज ब्यान के मुताबिक घायल भतीजे ललित कुमार का चाचा पदम सिंह उसकी दिव्यांग बहन सुनीता को अक्सर गालियां देता रहता था. बुधवार रात करीब ग्यारह बजे वह पदम सिंह के घर उसे समझाने गया था कि वह भविष्य में उसकी बहन के साथ गाली गलौच न करे. बात करने के बाद जब ललित कुमार पदम सिंह के घर से अपने घर की तरफ आ रहा था, इस दौरान पदम सिंह ने अपनी बन्दूक से उस पर गोली चला दी. गोली उसकी टांग में लगी और ललित वह बुरी तरह घायल हो गया.

चाचा पर हत्या के प्रयास का आरोप

ललित ने अपने ब्यान में कहा है कि पदम सिंह ने उस पर गोली हत्या करने के उद्देश्य से चलाई थी. ललित को नेरवा अस्पताल में उपचार देने के बाद आईजीएमसी शिमला रेफर कर दिया गया है. एसडीपीओ चौपाल राज कुमार ने मामले की पुष्टि की है. पुलिस ने आरोपी पदम सिंह के खिलाफ नेरवा थाने में 307, 323 आईपीसी एवं 25-54-59 आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:धर्मशाला-मंडी नगर निगम में मिली हार के बाद कांग्रेस का बड़ा एक्शन, भंग की दोनों ब्लॉक कमेटियां

ABOUT THE AUTHOR

...view details