हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

मुख्य सचिव आरडी धीमान आज होंगे रिटायर, 2022 में हिमाचल ने क्या खोया-क्या पाया, पढ़ें बड़ी खबरें @ 11AM

मुख्य सचिव आरडी धीमान आज होंगे रिटायर.अब वह हिमाचल के मुख्य सूचना आयुक्त का पद संभालेंगे. सुक्खू सरकार ने मौजूदा मुख्य सचिव आरडी धीमान को प्रदेश के मुख्य सूचना आयुक्त की जिम्मेदारी दी है. (Chief Information Commissioner of Himachal)

By

Published : Dec 31, 2022, 10:53 AM IST

मुख्य सचिव आरडी धीमान आज होंगे रिटायर
मुख्य सचिव आरडी धीमान आज होंगे रिटायर

मुख्य सचिव आरडी धीमान आज होंगे रिटायर, हिमाचल के मुख्य सूचना आयुक्त का पद संभालेंगे

मुख्य सचिव आरडी धीमान आज होंगे रिटायर होंगे. अब वह हिमाचल के मुख्य सूचना आयुक्त का पद संभालेंगे. सुक्खू सरकार ने मौजूदा मुख्य सचिव आरडी धीमान को प्रदेश के मुख्य सूचना आयुक्त की जिम्मेदारी दी है. (Chief Information Commissioner of Himachal)

तो क्या हमीरपुर में भाजपा से छिन जाएगी जिला परिषद की कुर्सी! अध्यक्ष बोली- CM पद मिलना खुशी की बात

हमीरपुर में जिला परिषद अध्यक्ष पद को लेकर कभी भी खेला हो सकता है. इस बात के संकेत शुक्रवार को हुई बैठक में मिले. राजनीतिक गलियारों में उनके खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव की चर्चा शुरू हो चुकी है. वहीं, दूसरी तरफ भाजपा समर्थित जिला परिषद अध्यक्ष बबली देवी ने सीएम पद जिले के मिलने पर खुशी जाहिर की है. यह इशारा कर रहा है कि कुछ तो गड़बड़ है. ( Zilla Parishad meeting in Hamirpur )

हिमाचल लोक सेवा आयोग: कॉलेज प्रिंसिपल के 25 पदों के लिए भर्ती प्रक्रिया शुरू

हिमाचल लोक सेवा आयोग कॉलेज प्रिंसिपल के 25 पदों को भरेगा. आयोग ने इसके लिए 27 जनवरी तक आवेदन मांगे हैं. जानकारी के मुताबिक सामान्य वर्ग के लिए 14 पद होंगे. (Himachal Public Service Commission)

NEW YEAR 2023: 17 जनवरी को कुंभ राशि में प्रवेश करेंगे शनि महाराज, लोहा कारोबार में आएगी तेजी

कल यानि रविवार को नए साल 2023 का आगाज होगा. इस बार 17 जनवरी से शनि देव कुंभ राशि में प्रवेश करेंगे. नए साल में जहां लोहे के व्यापार में तेजी आएगी. वहीं, अलग-अलग राशियों के जातकों को क्या अच्छा मिलेगा और किन बातों का रखना होगा ध्यान..पढ़ें.. (Horoscope for the year 2023)

साल के अंतिम दिन हिमाचल में रहेगा मौसम साफ, देश में ऐसा रहेगा weather

साल 2022 के अंतिम दिन देश भर में मौसम के शुष्क बने रहने की बात मौसम विभाग ने कही है. वहीं, कुछ जगहों पर ठंड का जोर भी रहेगा. हिमाचल में आज मौसम साफ रहेगा, लेकिन कल यानी 1 जनवरी से तापमान में गिरावट आएगी. (Himachal weather update)

Himachal Year Ender 2022: हिमाचल में नहीं बदला रिवाज, जनता ने बदल दिया ताज

साल 2022 हिमाचल के लिए सियासत से भरा रहा. चुनावी साल होने के कारण सालभर सियासी उथल पुथल चलती रही और साल के आखिर में जनता ने जब अपना फैसला सुनाया तो पिछले 37 साल से चला आ रहा रिवाज जारी रहा और एक बार फिर ताज बदल गया. प्रदेश में में 2022 का सियासी घटना क्रम हिमाचल विधानसभा चुनाव 2022 के इर्द गिर्ध ही घूमता रहा. (Himachal Year Ender 2022) (Himachal Political Year Ender 2022

HP Sports Year Ender 2022: इस साल खेल के मैदान से लेकर एवरेस्ट की चोटी तक हिमाचलियों ने लहराया परचम

साल 2022 में खेल के मैदान में हिमाचल की धमक देखने को मिली. कई खिलाड़ियों ने खेल के मैदान पर यादगार प्रदर्शन किया. कुछ विवादों में रहे तो कुछ के बनाए रिकॉर्ड हमेशा यादों में रहेंगे. (Himachal Year Ender 2022) (Himachal Sports Year Ender 2022) (Famous sports personalities from Himachal)

इस साल सोलन जिले में 130 चोरियों के मामले आए सामने, 161 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

2022 में सोलन जिले में चोरी के 130 मामले दर्ज किए गए हैं. जिनमें अब तक सोलन पुलिस ने 161 लोगों को गिरफ्तार किया है. एएसपी सोलन अजय कुमार राणा ने इस पर जानकारी दी. पढ़ें पूरी खबर...(Theft Cases in Solan District in 2022)

Himachal Year Ender 2022: हिमाचल को इस साल केंद्र सरकार से मिले ये 10 तोहफे, AIIMS से लेकर Bulk Drug Park की सौगात

साल 2022 में केंद्र की भाजपा सरकार ने हिमाचल प्रदेश को कई सौगातें दी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हिमाचल को अपना दूसरा घर बताते हैं. ऐसे में उन्होंने प्रदेश को कई तोहफे दिए. (Himachal Year Ender 2022) केंद्र ने 2022 में हिमाचल को क्या दिया जानें...

Himachal Year Ender 2022: हिमाचल में इस साल 10 बड़े हादसे, इतने लोगों ने गंवाई जान

हिमाचल प्रदेश में 2022 में कई बड़े सड़क हादसे पेश आए हैं. इन हादसों में कई मासूम लोगों को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा है. हम आपको इस साल हिमाचल प्रदेश में हुए 10 बड़े हादसों के बारे में बताएंगे. जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर...(Major Road Accident in Himachal)

ABOUT THE AUTHOR

...view details