हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

सुक्खू का वीरभद्र पर पलटवार, 'हार का ठीकरा एक दूसरे पर फोड़ राजनीतिक रोटियां न सेंके'

सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने वीरभद्र सिंह के बयान पर किया पलटवार. बोले- दूसरों के सिर हार का ठीकरा फोड़ नहीं सेंकनी चाहिए राजनीतिक रोटियां.

By

Published : May 25, 2019, 10:09 AM IST

डिजाइन फोटो

शिमला: पूर्व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने वीरभद्र सिंह के बयान पर पलटवार किया है. लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को मिली हार के बाद पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह ने हार का सारा ठीकरा सुक्खू पर फोड़ते हुए कहा था कि सुक्खू की वजह से प्रदेश में एक भी सीट कांग्रेस की नहीं आ पाई.

वहीं, सुक्खू ने वीरभद्र के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि जिनके घर शीशे के होते हैं वो दूसरों के घरों पर पत्थर नहीं फेंकते. लोकसभा चुनाव में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जी जान से मेहनत की थी. नतीजे भले कांग्रेस के पक्ष में न हों, लेकिन अब निराश होने के बजाय भविष्य में अच्छे परिणामों के लिए अभी से फिल्ड में जुटना पड़ेगा.

पूर्व पीसीसी चीफ ने इस दौरान कहा कि हार का ठीकरा एक-दूसरे के सिर फोड़ कर हमें राजनीतिक रोटियां सेंकने का काम नहीं करना चाहिए बल्कि अभी से जनता के बीच जाकर काम शुरू कर देना चाहिए. बता दें कि लोकसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद वीरभद्र सिंह ने सुक्खू को समय पर न बदले जाने के चलते प्रदेश में कांग्रेस उम्मीदवारों का हार का कारण बताया था. वहीं, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने नेताओं को एक-दूसरे के खिलाफ बयानबाजी न करने की नसीहत दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details