हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

ग्रामीण इलाकों में 4 घंटे तक खुलेंगी दुकानें, इन दुकानदारों को अभी करना होगा इंतजार

जयराम सरकार ने प्रदेश के ग्रामीण इलाकों में दुकानें खोलने की सशर्त इजाजत दे दी है. सरकार के आदेशों को लेकर ग्रामीणों में अभी जानकारी का अभाव है. ठियोग के लोगों का असमंजस दूर करने के लिए एसडीएम कृष्ण कुमार ने इस बाबत जानकारी दी. एसडीएम ने कहा कि अभी बड़े शॉपिंग मॉल, ब्यूटी पार्लर के साथ शराब के ठेके और बार्बर शॉप बंद रहेंगी.

By

Published : Apr 28, 2020, 9:37 AM IST

Updated : Apr 28, 2020, 10:25 AM IST

Permission to open shops
ग्रामीण इलाकों में 4 घंटे तक खुलेगी दुकानें.

शिमला: केंद्र सरकार की ओर से आदेशों के बाद प्रदेश सरकार ने भी प्रदेश के ग्रामीण इलाकों में दुकानें खोलने की सशर्त इजाजत दे दी है. सरकार के आदेशों को लेकर ग्रामीणों में ये संशय बना हुआ है कि कौन-कौन सी दुकानें किस समय खोली जाएगी. इस बात को लेकर ठियोग के लोगों में भी असमंजस बना रहा.

इस बाबत ठियोग के एसडीएम कृष्ण कुमार ने दुकानें खोलने को लेकर कहा कि नगर परिषद और नगर निगम के अंतर्गत आने वाली सभी दुकानें बंद रहेगी, जिसमें की ठियोग और और कोटखाई के बाजार बंद रहेंगे. उन्होंने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में दुकानें सुबह 10:00 बजे से 2:00 बजे तक खुली रहेंगी, लेकिन इन्हें भी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना होगा. सभी लोग मास्क पहनकर ही अपना व्यवसाय करेंगे.

ग्रामीण इलाकों में 4 घंटे तक खुलेगी दुकानें.

कृष्ण कुमार ने कहा कि गांव में अभी बड़े शॉपिंग मॉल और ब्यूटी पार्लर के साथ शराब के ठेके, ढाबे, बार्बर शॉप बंद रहेगी. नियमों का पालन नहीं करने पर जुर्माना किया जाएगा और कानून के तहत कड़ी कार्रवाई की जाएगी. एसडीएम ने लोगों से निजी गाड़ियां लेकर न निकलने की अपील की है. एसडीएम ने ऐसे लोगों को चालान की चेतावनी भी दी.

वीडियो.

ये भी पढ़ें:मैहतपुर बॉर्डर से अपने प्रदेश लौटे बाहरी राज्यों में फंसे हिमाचली, एंट्री से पहले हो रही स्क्रीनिंग

Last Updated : Apr 28, 2020, 10:25 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details