हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

NEWSTODAY: देखिए आज किन खबरों पर बनी रहेगी नजर

आज चंबा में अंतरराष्ट्रीय मिंजर की रस्म के साथ होगी शुरुआत. नाहन में दो दिन एक्टिव केस फाइंडिंग अभियान चलेगा. कारगिल विजय दिवस पर जेपी नड्डा आज शहीदों को श्रद्धांजलि देंगे. पीएम मोदी आज सुबह 11 बजे 'मन की बात' कार्यक्रम में देश को संबोधित करेंगे.

By

Published : Jul 26, 2020, 6:56 AM IST

NEWSTODAY
न्यूज टुडे

आज चंबा में अंतरराष्ट्रीय मिंजर की रस्म के साथ होगी शुरुआत

चंबा में आज अंतरराष्ट्रीय मिंजर की रस्म के साथ शुरुआत होगी. इस दौरान मेला नहीं होगा. कोरोना के चलते सिर्फ पचास लोग रस्म को निभाएंगे.

अंतरराष्ट्रीय मिंजर मेला. फाइल

नाहन में दो दिन चलेगा एक्टिव केस फाइंडिंग अभियान

कोरोना से जंग में प्रशासन ने फिर फील्ड में आशा वर्कर्स को उतार दिया है. नाहन में 2 दिनों तक एक्टिव केस फाइंडिंग अभियान चलेगा.

एक्टिव केस फाइंडिंग अभियान. फाइल

कारगिल विजय दिवस पर जेपी नड्डा आज शहीदों को देंगे श्रद्धांजलि

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज बीजेपी मुख्यालय में "कारगिल विजय दिवस" ​​के अवसर पर शहीदों को श्रद्धांजलि देंगे.

जेपी नड्डा. फाइल

आज सुबह 11 बजे 'मन की बात' कार्यक्रम में देश को संबोधित करेंगे पीएम मोदी

'मन की बात' कार्यक्रम में आज सुबह 11 बजे पीएम मोदी देश को संबोधित करेंगे.

पीएम मोदी. फाइल

राजस्थान में आज कांग्रेस सेवादल करेगा सद्बुद्धि यज्ञ

केंद्र सरकार पर सीबीआई और ईडी के दुरुपयोग का आरोप लगाते हुए राजस्थान में आज कांग्रेस सेवादल केंद्र सरकार को सद्बुद्धि देने के लिए सद्बुद्धि यज्ञ करेगा. यह यज्ञ दोपहर 12:15 बजे से 3:15 बजे तक किया जाएगा.

कांग्रेस सेवादल. फाइल

कांग्रेस आज 'लोकतंत्र की आवाज' नाम से चलाएगी ऑनलाइन अभियान

सोमवार को राजभवन के सामने विरोध प्रदर्शन से पहले कांग्रेस आज 'लोकतंत्र की आवाज' नाम से पूरे देश में ऑनलाइन अभियान चलाएगी.

आपदाग्रस्त टांगा गांव में लगेगा राहत कैंप

उत्तराखंड में बंगापानी के आपदाग्रस्त टांगा गांव में प्रशासन आज राहत कैंप लगाएगा. इस दौरान प्रभावितों को आवश्यक सामग्री वितरित की जाएगी. बता दें कि मुनस्यारी और बंगापानी के गैला गांव में भूस्खलन की चपेट में आने से एक परिवार के 3 लोग जिंदा दफन हो गए. टांगा में बादल फटने से 11 लोगों की मौत हो चुकी है. आपदा प्रभावित क्षेत्र में अभी हालात सामान्य नहीं हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details