हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

उपचुनाव में प्रत्याशियों की तलाश में कांग्रेस, दिल्ली में वरिष्ठ नेताओं से मंथन करेंगे कुलदीप राठौर

हिमाचल कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर और नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री 12 सितंबर दिल्ली में होने जा रही कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक में हिस्सा लेंगे. सोनिया गांधी की अध्यक्षता में की जा रही बैठक में पछाद और धर्मशाला उप चुनावों के प्रत्याशी को लेकर भी चर्चा की जाएगी.

By

Published : Sep 10, 2019, 8:42 PM IST

kuldeep rathore going to delhi for congress working commitee meeting

शिमलाः हिमाचल में होने वाले दो उप चुनावों को लेकर कांग्रेस ने उम्मीदवारों की तलाश शुरू कर दी है. उप चुनावों में किसे मैदान में उतारा जाए इसे लेकर दिल्ली में 12 सितंबर को कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर कांग्रेस के आला नेताओं से चर्चा करेंगे.

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राठौर बैठक के लिए मंगलवार को दिल्ली रवाना हो गए हैं. कुलदीप राठौर बुधवार को अहमद पटेल और वेणुगोपाल से पछाद और धर्मशाला उप चुनाव के प्रत्याशियों को लेकर चर्चा करेंगे. कुलदीप राठौर ने कहा कि 12 सितंबर को दिल्ली में कार्यसमिति की बैठक हो रही है. जिसमें नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री और हिमाचल कांग्रेस प्रभारी रजनी पाटिल भी शामिल रहेंगी.

वीडियो

बता दें कि दिल्ली में 12 सितंबर को आयोजित बैठक सोनिया गांधी की अध्यक्षता में की जाएगी. बैठक में सदस्यता अभियान महात्मा गांधी की 150 वीं जयंती के कार्यक्रमों और पार्टी के प्रशिक्षण कार्यक्रम पर मंथन किया जाएगा.

ये भी पढे़ंः शिक्षा के मंदिर का ये कैसा हाल, टूटी कुर्सियों पर संजोए जा रहे हैं HAS-IAS बनने के सपने

ABOUT THE AUTHOR

...view details