हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

IAS संजय गुप्ता से छिना आयुर्वेद विभाग, राम सुभग सिंह देखेंगे कार्यभार

वायरल पत्र से उपजे विवाद के बाद प्रदेश सरकार ने आईएएस अधिकारी संजय गुप्ता से आयुर्वेद विभाग छीना. कुछ दिन पहले एक विवाद के कारण राम सुभाग सिंह से भी पर्यटन महकमा छीना गया था.

By

Published : Oct 25, 2019, 3:24 PM IST

IAS संजय गुप्ता

शिमलाः आयुर्वेद विभाग में हुई खरीद-फरोख्त घोटाले और उसके बाद वायरल पत्र से उपजे विवाद के बाद प्रदेश सरकार ने आईएएस अधिकारी संजय गुप्ता से आयुर्वेद विभाग छीन कर वरिष्ठ आईएएस अधिकारी राम सुभग सिंह को अतिरिक्त कार्यभार दिया है.

माना जा रहा है विवाद शांत करने के लिए गुप्ता से महकमा वापस ले लिया है. याद रहे कुछ दिन पहले एक विवाद के कारण राम सुभाग सिंह से भी पर्यटन महकमा छीना गया था. वहीं बीते दिनों आयुर्वेद विभाग के कर्मचारी ने मुख्यमंत्री को पत्र लिख कर एसीएस संजय गुप्ता की भूमिका की जांच करने की मांग की थी. हालांकि इसके बाद स्वास्थ्य मंत्री ने कहा था कि अगर जरूरत पड़ेगी तो मामले की विजिलेंस जांच कराई जाएगी.

सरकार ने त्रिपुरा से इंटर कैडर ट्रांसफर पर हिमाचल आईं सोनाक्षी सिंह तोमर को एसडीएम बिलासपुर और एसडीएम बिलासपुर नरेंद्र कुमार प्रथम को संयुक्त निदेशक डॉ. वाईएस परमार मेडिकल कॉलेज नाहन लगाया है. एचएएस अधिकारी यादविंदर पॉल के कंपलसरी प्रोफेशनल ट्रेनिंग पर जाने के चलते एएसओ शिमला गिरीश सकलानी को संयुक्त निदेशक भाषा कला एवं संस्कृति विभाग व जीएम प्रदेश कौशल विकास निगम सन्नी शर्मा को हिमकॉस्ट का संयुक्त सदस्य सचिव का अतिरिक्त कार्यभार दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details