हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

UAE दौरे से स्वदेश लौटे CM, मुबंई में उद्योगपति रतन टाटा से की मुलाकात

सीएम जयराम ने UAE दौरे से लौटते ही हिमाचल में आयोजित होने वाली ग्लोबल इन्वेस्टर मीट को लेकर उद्योगपति रतन टाटा और उद्योगपति आदि गोदरेज के साथ मुंबई में मुलाकात की.

By

Published : Jun 27, 2019, 7:44 PM IST

सीएम ने रतन टाटा से की मुलाकात

मुबंई\शिमला: सीएम जयराम यूएई दौरे से स्वदेश लौट आए हैं. मुख्यमंत्री फ्लाइट से गुरुवार को मुंबई पहुंचे, जहां उन्होंने उद्योगपति रतन टाटा से मुलाकात कर उन्हें हिमाचल में निवेश की संभावनाओं के बारे में अवगत करवाया. रतन टाटा ने सीएम को ग्लोबल इन्वेस्टर मीट में हर संभव सहयोग करने की बात कही.

उद्योगपति आदि गोदरेज से मुलाकात करते सीएम जयराम

वहीं, सीएम ने उद्योगपति आदि गोदरेज से भी मुलाकात कर उन्हें धर्मशाला में आयोजित होने वाली ग्लोबल इन्वेस्टर मीट के लिए आमंत्रित किया. मुख्यमंत्री ने उन्हें प्रदेश में निवेश की अपार संभावनाओं से अवगत करवाया. इस दौरान सीएम ने महिंद्रा ग्रुप के अध्यक्ष आनंद महिंद्रा के साथ भी बैठक की. महिंद्रा ग्रुप अध्यक्ष ने सीएम को हिमाचल में पर्यटन व अन्य क्षेत्रों सहित ठियोग के कंधार, ग्रीनफील्ड परियोजना के लिए 200 करोड़ का निवेश करने के साथ इलेक्ट्रिक वाहनों को बढ़ावा देने के साथ स्मार्ट सिटी में बेहतर यातायात व्यवस्था करने का भरोसा दिलाया.

बता दें कि सीएम इन दिनों धर्मशाला में आयोजित होने वाली ग्लोबल इन्वेस्टर मीट के लिए निवेशकों को आमंत्रित कर रहे हैं. ग्लोबल इन्वेस्टर मीट का आयोजन नवंबर महीने में धर्मशाला में होगा, जिसके लिए सीएम विदेश और देश के उद्योगपतियों से मिल रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details