हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

म्यूजिक वर्ल्ड में भी होगा एक लीग का आयोजन, अंकुश भारद्वाज ने उभरते सिंगर्स से की ये अपील

स्पोर्ट्स लीग की तर्ज पर अब म्यूजिक वर्ल्ड में भी एक लीग का आयोजन होगा जो बिल्कुल इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल की तरह ही काम करेगी. उभरते गायकों का हौसला बढ़ाते हुए हिमाचल के गायक अंकुश भारद्वाज ने कहा, 'इंडियन प्रो म्यूजिक लीग' अपनी तरह का पहला म्यूजिक रियलिटी शो है, जिसमें एक लीग फॉर्मेट में 6 क्षेत्रीय टीमें मुकाबला करती नजर आएंगी.

By

Published : Dec 16, 2020, 8:22 PM IST

ANKUSH BHARDWAJ
अंकुश भारद्वाज

शिमलाःस्पोर्ट्स लीग की तर्ज पर अब म्यूजिक वर्ल्ड में भी एक लीग का आयोजन होगा. जो बिल्कुल इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल की तरह ही काम करेगी. इस म्यूजिक लीग में संगीतकारों की छह टीमें होंगी और इसमें देशभर से उभरते संगीतकार भाग ले सकेंगे. जी टीवी पर शुरू होने वाली 'इंडियन प्रो म्यूजिक लीग' (आईएमपीएल) में कई सितारे अपनी टीम के साथ मंच साझा करेंगे. म्यूजिक लीग में 6 टीमें होंगी, जिनके मालिक श्रद्धा कपूर के साथ शक्ति कपूर और सिद्धांत कपूर, गोविंदा एवं उनकी पत्नी सुनीता, राजकुमार राव और रितेश देशमुख हैं. ये टीमें देश के अलग-अलग क्षेत्रों का प्रतिनिधित्व करेंगी, जिनका इस म्यूजिकल चैंपियनशिप में एक दूसरे से मुकाबला होगा.

हर टीम के होंगे 2 कप्तान

हर टीम के होंगे 2 कप्तान, एक मेल और एक फीमेल सिंगर्स कप्तानों के रूप में प्रत्येक टीम में दो सेलिब्रिटी प्लेबैक सिंगर्स होंगे, जिनमें एक मेल और एक फीमेल सिंगर शामिल होंगे. इन कप्तानों में दलेर मेहंदी, साजिद खान, शान, अंकित तिवारी, नेहा भसीन, आकृति कक्कर, जावेद अली, शिल्पा राव, असीस कौर और भूमि त्रिवेदी जैसे जाने-माने सिंगर्स शामिल हैं, जो अपनी-अपनी टीमों का नेतृत्व करते हुए अपनी प्रतिष्ठा के लिए मुकाबला करेंगे. इसके अलावा हर टीम में हेमंत बृजवासी, सलमान अली, अंकुश भारद्वाज जैसे रियलिटी स्टार्स भी होंगे.

नये गायकों को मिलेगा मौका

टैलेंट के इस पूल में इजाफा करते हुए इन टीमों में देश के अलग-अलग क्षेत्रों से 6 ताजगी भरी आवाज़ें भी शामिल की जाएंगी, जिन्हें इस लीग का हिस्सा बनने का मौका मिलेगा. देश भर के उभरते गायकों का हौसला बढ़ाते हुए गायक अंकुश भारद्वाज ने कहा, 'इंडियन प्रो म्यूजिक लीग' अपनी तरह का पहला म्यूजिक रियलिटी शो है, जिसमें एक लीग फॉर्मेट में 6 क्षेत्रीय टीमें मुकाबला करती नजर आएंगी. इंडियन प्रो म्यूजिक लीग के साथ यह चैनल 6 ताजातरीन आवाजों को ढूंढने और उन्हें मंच देने के लिए सबसे बड़ी वर्चुअल खोज शुरू कर रहा है. ताकि वो लोग न सिर्फ अपना एक बेहतर कल लिख सकें, बल्कि संगीत के उन दिग्गजों से भी सीख सकें जो उनकी टीम का हिस्सा रहेंगे.

कैसे बनें टीम का हिस्सा

उन्होंने बताया कि एक व्यापक खोज अभियान के जरिए देश भर से कुछ नए टैलेंटेड सिंगर्स की खोज करेंगे. सिंगर्स फेसबुक पेज और इंस्टाग्राम पर भी अपना वीडियो अपलोड कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें:गांव के विकास में पंचायत महत्वपूर्ण, कर्मठ और ईमानदार जनप्रतिनिधियों का करें चयन: CM

ABOUT THE AUTHOR

...view details