हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

CM जयराम की सिक्योरिटी में तैनात 3 और जवान कोरोना पॉजिटिव

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की सुरक्षा में तैनात तीन अन्य सुरक्षाकर्मी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. गुरुवार दोपहर को इनके सैंपल जांच के लिए लिए गए थे, जिनकी रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है.

By

Published : Aug 13, 2020, 10:05 PM IST

Corona cases in himachal
Corona cases in himachal

शिमला: मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की सुरक्षा में तैनात तीन अन्य सुरक्षाकर्मी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. गुरुवार दोपहर को इनके सैंपल जांच के लिए लिए गए थे, जिनकी रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है. इससे पहले सीएम की सिक्योरिटी में शामिल एक सुरक्षा गार्ड और एक चालक पॉजिटिव आया था.

शिमला जिला की बात करें तो यहां गुरुवार को कोरोना के आठ नए मामले सामने आए हैं. इसके अलावा एक व्यक्ति की दोबारा से रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है. सीएमओ शिमला सुरेखा चौपड़ा ने इसकी पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि सीएम सिक्योरिटी के तीनों लोगों को मशोबरा शिफ्ट कर दिया गया है.

गोरतलब है कि मुख्यमंत्री के पायलट व्हीकल का चालक व एस्कॉर्ट में तैनात एक जवान की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. यही नहीं आईजीएमसी में गुरुवार सुबह उस समय हड़कंप मच गया जब मेडिसिन वार्ड में दाखिल सिरमौर का 27 साल का युवक कोरोना पॉजिटिव निकला.

यह युवक 3 दिन से वार्ड में दाखिल था और उसका उपचार चल रहा था. युवक के पॉजिटिव आने के बाद आईजीएमसी में प्रशासन अलर्ट पर है. युवक के संपर्क में आए 40 मरीजों को अलग कर दिया है.

आईजीएमसी के प्रिंसिपल डॉ. रजनीश ने बताया कि अस्पताल प्रशासन ने युवक की रिपोर्ट आने के बाद ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर, नर्स अन्य स्टाफ के सैंपल लिए गए हैं, जिनकी रिपोर्ट निगटिव आई है. एहतियात के तौर पर संपर्क में आये लोगों को अलग रखा गया है. वहीं, रोहड़ू में एक मजदूर की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details