हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

मंडी में विजिलेंस टीम ने चरस की खेप के साथ धरे 2 व्यक्ति, NDPS एक्ट के तहत मामला दर्ज

इंस्पेक्टर संजय की अगुवाई वाली टीम ने मंडी शहर के साथ लगते विंद्रावणी के पास नाका लगा दिया. जैसे ही यह बस यहां पहुंची तो इसे चैकिंग के लिए रोका गया. बस में सवार 40 वर्षीय गुलाब चंद निवासी बंजार जिला कुल्लू से 645 ग्राम चरस बरामद की गई. पुलिस इस युवक की तलाशी ले ही रही थी कि इसी बस में पीछे वाली सीट पर बैठा 25 वर्षीय चमन लाल निवासी पधर जिला मंडी भी घबरा गया. विजिलेंस टीम को उक्त युवक पर भी शक हुआ और उसकी भी जब तलाशी ली गई तो उससे भी 175 ग्राम चरस की खेप बरामद की गई.

By

Published : Jan 25, 2020, 9:11 PM IST

two man arrested with charas in mandi, मंडी में दो चरस तस्कर गिरफ्तार
पकड़े गए आरोपी

मंडी: स्टेट विजिलेंस एंड एंटी क्रप्शन ब्यूरो की मंडी यूनिट ने दो अलग-अलग मामलों में 820 ग्राम चरस के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया है. विजिलेंस की टीम को सूचना मिली थी कि एक युवक हरियाणा रोडवेज की बस में सवार होकर चरस की खेप लेकर जा रहा है. जिस आधार पर इंस्पेक्टर संजय की अगुवाई वाली टीम ने मंडी शहर के साथ लगते विंद्रावणी के पास नाका लगा दिया. जैसे ही यह बस यहां पहुंची तो इसे चैकिंग के लिए रोका गया. बस में सवार 40 वर्षीय गुलाब चंद निवासी बंजार जिला कुल्लू से 645 ग्राम चरस बरामद की गई.

पुलिस इस युवक की तलाशी ले ही रही थी कि इसी बस में पीछे वाली सीट पर बैठा 25 वर्षीय चमन लाल निवासी पधर जिला मंडी भी घबरा गया. विजिलेंस टीम को उक्त युवक पर भी शक हुआ और उसकी भी जब तलाशी ली गई तो उससे भी 175 ग्राम चरस की खेप बरामद की गई.

टीम ने तुरंत प्रभाव से दोनों को गिरफ्तार करके कार्रवाई शुरू कर दी. एएसपी विजिलेंस एंड एंटी क्रप्शन ब्यूरो मंडी कुलभूषण वर्मा ने पुष्टि करते हुए बताया कि दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत अलग-अलग मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

ये भी पढ़ें- खबरां पहाड़ां री: सैनिक सम्माना ने होया सूबेदार रविकांत रा अंतिम संस्कार, 17 डोगरा रेजिमेंट च थे तैनात

ABOUT THE AUTHOR

...view details