हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

करसोग में रेड जोन से पहुंचे 3 लोगों को किया संस्थागत क्वारंटाइन, अब तक भेजे जा चुके हैं 37 लोग

बाहरी राज्यों से करसोग पहुंचे 3 लोगों को बस स्टैंड में उतरने के बाद संस्थागत क्वारंटाइन सेंटर भेजा गया. इनमें अब ये 14 दिनों तक प्रशासन की निगरानी में रहेंगे.

By

Published : May 20, 2020, 6:11 PM IST

people sent to institutional Quarantine
3 लोगों को भेजा गया संस्थागत क्वारंटाइन सेंटर

करसोग/मंडी: करसोग में बाहरी राज्यों से आने वाले लोगों का क्रम लगातार जारी है. बुधवार को भी 3 व्यक्ति बाहरी राज्य से करसोग पहुंचे, जिन्हें करसोग बस स्टैंड पर उतारने के बाद संस्थागत क्वारंटाइन सेंटर में भेजा गया है. संस्थागत क्वारंटाइन में ये 14 दिनों तक प्रशासन की निगरानी में रहेंगे.

बता दें कि अब तक करसोग में बाहरी राज्यों के रेड जोन से आने वाले 37 लोगों को संस्थागत क्वारंटाइन के लिए भेजा जा चुका है. यहां इन लोगों के रहने की पूरी व्यवस्था की गई है. सभी लोगों को सरकार की ओर से ही खाने पीने और रहने का प्रबंध किया गया हैं.

वीडियो

यही नहीं डॉक्टर रोजाना इन लोगों की नियमित तौर पर स्वास्थ्य जांच कर रहे हैं. रेड जोन से अभी तक लौटे 37 लोगों को संस्थागत क्वारंटाइन पर रखा गया है. ये सभी गोवा, चंडीगढ़, पुणे, दिल्ली, गुजरात व महाराष्ट्र से वापस आये हैं. इसमें सबसे ज्यादा गोवा से लौटे 13 व्यक्तियों को सरकारी महाविद्यालय करसोग में रखा गया है.

कानूनगो मोतीराम चौहान ने कहा कि करसोग में आज तीन और लोग आए हैं. इसमें 2 व्यक्ति उत्तराखंड से बस के माध्यम से करसोग पहुंचे हैं. सभी लोगों को संस्थागत क्वारंटाइन सेंटर्स में भेजा गया है.

ये भी पढ़ें:कोरोना संकट के बीच सियासत तेज, सोहन लाल ठाकुर ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना

ABOUT THE AUTHOR

...view details