हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

सुंदरनगर: घर वाले इलाज कराने जाते थे अस्पताल, लाखों के गहने हो गए गायब

मंडी जिले के नेहरा गांव में लाखों की चोरी का मामला सामने आया है. घरवालों ने पुलिस को बताया है कि कुछ दिनों से वह इलाज कराने अस्पताल जाते रहे. वीरवार शाम को अलमारी खोली तो चोरी का पता चला. (theft in house in sundernagar)

By

Published : Apr 7, 2023, 1:09 PM IST

सुंदरनगर
सुंदरनगर

सुंदरनगर:मंडी जिले के उपमंडल गोहर की गणई पंचायत के नेहरा गांव में लाखों रुपए की चोरी होने का मामला सामने आया है. शिकायत मिलने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी. चोरी कब हुई इसकी सही जानकारी घर वालों को भी नहीं है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक नेहरा गांव निवासी जयसिंह के घर मे रखें गहनों को किसी ने बड़ी चालाकी से हाथ साफ किया है. गहनों की चोरी कब हुई इसका अंदाज़ा परिवार वालों को भी नही है, क्योंकि परिवार के लोग पिछले कुछ दिनों से इलाज कराने के लिए अस्पताल जाते रहते थे.

अलमारी का लॉकर खोला तो पता चला:जब पिछले कल जयसिंह की पत्नी भूमावती ने अपनी अलमारी के लॉकर को खुला देखा तो चोरी का पता चला. अलमारी के लॉकर में भूमावती ने सोने की चेन, अंगूठी, चाक, नथ व झूमर को रखा हुआ था, जिसकी कीमत उन्होंने करीब 10 लाख रुपए बताई है. परिजनों ने इसकी सूचना गोहर पुलिस को दी.

पुलिस ने आज दर्ज किए बयान:गोहर पुलिस शुक्रवार सुबह मौके पर पहुंची और तहकीकात शुरू की. पुलिस ने घर वालों के बयान को दर्ज किया है. थाना प्रभारी गोहर निर्मल सिंह ने बताया कि पुलिस मामले को लेकर जांच कर रही है. मामले की पुष्टि करते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मंडी मनमोहन सिंह ने बताया कि पुलिस ने शिकायत मिलने पर मामला दर्ज कर लिया और मामले में जांच की जा रही है.बता दें कि इससे पूर्व भी क्षेत्र में लाखों रुपयों के गहने चोरी होने के मामले गोहर थाना में दर्ज हो चुके हैं.

ये भी पढ़ें :पुलिस ने पकड़ा मोबाइल चोर, आरोपी पर पहले भी चोरी के कई मामले दर्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details