हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

सुंदरनगर पुलिस ने 290 ग्राम चरस के साथ दो युवकों को किया गिरफ्तार, हरियाणा के रहने वाले हैं आरोपी

सुंदरनगर पुलिस ने हरियाणा के रहने वाले दो युवकों से 290 ग्राम चरस बरामद की है. पुलिस द्वारा दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर हिरासत में ले लिया गया है.

By

Published : Dec 26, 2020, 6:46 PM IST

Sundernagar police arrested two youths with 290 grams of charas
फोटो.

सुंदरनगर: पुलिस थाना सुंदरनगर की टीम ने हरियाणा के रहने वाले दो युवकों से 290 ग्राम चरस बरामद करने में सफलता प्राप्त की है. पुलिस द्वारा दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर हिरासत में ले लिया गया है.

वहीं, मामले में आरोपी से चरस के मुख्य स्त्रोत और सप्लाई करने वाले लोगों को लेकर भी गहन जांच अमल में लाई जाएगी. जानकारी के अनुसार पुलिस थाना सुंदरनगर की टीम नेशनल हाईवे-21 चंडीगढ़-मनाली पर स्थित पुंघ में नाकाबंदी चेकिंग पर मौजूद थी.

वीडियो.

एक आरोपी की उम्र 30 और दूसरे की 29 वर्ष बताई जा रही है

इसी दौरान पुलिस टीम के द्वारा हाईवे पर आने-जाने वाली गाड़ियों की चेकिंग की जा रही थी. इसी दौरान मंडी की ओर से आ रही एक कार की चेकिंग के दौरान 290 ग्राम चरस बरामद की गई. पुलिस ने कार में बैठे दो युवकों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा 20 और 29 में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. एक आरोपी की उम्र 30 और दूसरे की 29 वर्ष बताई जा रही है.

'पुलिस का अभियान लगातार जारी'

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह रनौत ने कहा कि पुलिस विभाग के आला अधिकारियों के दिशानिर्देशानुसार नशे का कारोबार करने वाले आरोपियों के खिलाफ पुलिस का अभियान लगातार जारी है.

उन्होंने कहा कि इसके तहत पुलिस थाना सुंदरनगर टीम के द्वारा हरियाणा मूल के दो युवकों से 290 ग्राम चरस बरामद करने में सफलता प्राप्त की है. उन्होंने कहा कि दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है, जिन्हें नियमानुसार न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details