हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

पधर में होगा राज्य स्तरीय हिमाचल दिवस समारोह, सीएम जयराम करेंगे अध्यक्षता

राज्य स्तरीय हिमाचल दिवस समारोह 15 अप्रैल, 2021 को मंडी जिले के पधर में आयोजित किया जाएगा. जिसकी अध्यक्षता मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर करेंगे. यह जानकारी मंडी में हिमाचल दिवस की तैयारियों के संबंध में हुई बैठक की अध्यक्षता करते हुए उपायुक्त ऋग्वेद ठाकुर ने दी.

By

Published : Apr 9, 2021, 8:21 PM IST

State Level Himachal Day Celebration
फोटो.

मंडीःराज्य स्तरीय हिमाचल दिवस समारोह 15 अप्रैल, 2021 को मंडी जिले के पधर में आयोजित किया जाएगा. जिसकी अध्यक्षता मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर करेंगे. जलशक्ति मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर भी मुख्यमंत्री के साथ समारोह में उपस्थित रहेंगे. यह जानकारी मंडी में हिमाचल दिवस की तैयारियों के संबंध में हुई बैठक की अध्यक्षता करते हुए उपायुक्त ऋग्वेद ठाकुर ने दी. बैठक में पुलिस अधीक्षक शालिनी अग्निहोत्री ने भी समारोह के सफल आयोजन को लेकर अपने सुझाव दिए.

ऋग्वेद ठाकुर ने कहा

ऋग्वेद ठाकुर ने कहा कि मुख्यमंत्री 15 अप्रैल को नेताजी सुभाष चंद्र मेमोरियल राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला पधर के मैदान में सुबह 11 बजे ध्वजारोहण करेंगे. पुलिस, होमगार्ड की टुकड़ियां परेड में शामिल होंगी. सीएम समारोह में प्रदेशवासियों को अपना संदेश देंगे. उपायुक्त ने सभी अधिकारियों को कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए समय रहते सभी इंतजाम पूरे करने के निर्देश दिए हैं.

वीडियो.

कोरोना प्रोटोकॉल का पूरा पालन

ऋग्वेद ठाकुर ने कहा कि समारोह में कोरोना प्रोटोकॉल का पूरा पालन किया जाएगा. समारोह स्थल पर जिला रैडक्रॉस सोसायटी के सर्व स्वयंसेवी मैाजूद रहेंगे. जो लोगों को सही तरीके से मास्क पहनने को लेकर जागरूक करने के साथ ही उचित सोशल दूरी सुनिश्चित बनाने की व्यवस्था भी देखेंगे. समारोह स्थल के प्रवेश द्वार पर थर्मल स्कैनर रहेगा. समारोह स्थल पर हर जगह सेनिटाइजर की भी पर्याप्त व्यवस्था रहेगी. बैठक में अतिरिक्त जिलादंडाधिकारी श्रवण मांटा और सहायक आयुक्त संजय कुमार सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे.

ये भी पढ़ें:नगर निगम चुनाव में जनता ने बीजेपी को नकारा, 2022 में कांग्रेस बनाएगी सरकार: राठौर

ABOUT THE AUTHOR

...view details