हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

महेंद्र सिंह ठाकुर के गृह जिला में पानी को तरस रहे लोग, समाजसेवी लोगों के घर-घर पहुंचा रहे पानी

मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर के गृह जिला मंडी के लोग पानी की बूंद-बूंद को तरस रहे हैं. इस कारण लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. लोगों की परेशानी को देखते हुए नाचन विधानसभा क्षेत्र के समाजसेवी जसवीर सिंह ने लोगों के घरों तक पानी पहुंचाने का बीड़ा उठाया है.

By

Published : Jun 17, 2020, 3:24 PM IST

Updated : Jun 17, 2020, 4:53 PM IST

Social worker Jasvir Singh
समाजसेवी जसवीर सिंह

धर्मपुर/मंडी:कोरोना संकट के बीच प्रदेश के जल शक्ति विभाग के मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर के गृह जिला मंडी के लोग पानी की बूंद-बूंद के लिए तरस रहे हैं. इस कारण लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. लोगों की परेशानी को देखते हुए नाचन विधानसभा क्षेत्र के समाजसेवी जसवीर सिंह ने लोगों के घरों तक पानी पहुंचाने का बीड़ा उठाया है.

वीडियो

जानकारी के अनुसार पिछले लंबे समय से नाचन विधानसभा क्षेत्र के लोगों को गर्मी के मौसम में पानी की बूंद-बूंद के लिए तरसना पड़ रहा था. इसके लिए ग्रामीणों ने कई बार जल शक्ति विभाग और सरकार से इस समस्या से निजात दिलाने की मांग की, लेकिन विभाग लोगों की समस्या का हल नहीं कर पाया. इसके चलते लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था.

वहीं, लोगों की परेशानियां को देखते हुए नाचन के समाजसेवी जसवीर सिंह ने लोगों की समस्या को दूर करने का फैसला लिया और घर-घर तक पानी पहुंचाने का जिम्मा उठाया. इसी के तहत जसवीर सिंह पानी के टैंकर के माध्यम से लोगों के घर-घर तक पानी पहुंचा रहे हैं.

समाजसेवी जसवीर सिंह ने कहा कि लोग पानी की एक-एक बूंद को तरस रहे हैं. लोगों को खाना बनाने के लिए भी पानी नहीं मिल रहा हैं. पशु प्यास से मर रहे हैं, लेकिन सरकार को लोगों की कोई चिंता नहीं है. उन्होंने कहा कि लोगो के इस दुःख को देखते हुए क्षेत्र की विभिन्न पंचायतों में लोगों के घर पर पानी पहुंचाया जा रहा है.

जसवीर सिंह ने कहा की वह अपना दायित्व समझ कर इस काम को कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि विभाग व प्रशासन के लोगों की परेशानियों का हल निकालने तक लोगों को पानी मुहैया करवाते रहेंगे.

ये भी पढ़ें:सरकाघाट में माकपा ने किया विरोध प्रदर्शन, राष्ट्रपति को भेजा ज्ञापन

Last Updated : Jun 17, 2020, 4:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details