हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

शादी समारोह से लौट रहे परिवार के साथ हादसा, खाई में कार गिरने से 1 की मौत, 5 घायल

करसोग के कटांडा के पास एक कार अनियंत्रित होकर 150 फीट गहरी खाई में जा गिरी. हादसे में एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई है. वहीं, पांच लोग घायल हुए हैं.

By

Published : Jun 25, 2019, 2:23 PM IST

खाई में गिरी कार

मंडी: जिला मंडी के करसोग में सड़क हादसों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन सड़क हादसे की घटना सामने आ रही है. ताजा मामला उपमंडल करसोग के कटांडा का है. यहां शादी समारोह से लौट रहे परिवार के साथ दर्दनाक हादसा हुआ है.

कटांडा के पास एक कार अनियंत्रित होकर 150 फीट गहरी खाई में जा गिरी. हादसे में एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई है. वहीं, पांच लोग घायल हुए हैं. जानकारी के मुताबिक गाड़ी में एक ही परिवार के चार सदस्य टेकचंद उम्र 34 साल गांव शलोगी और उसकी पत्नी सुकर्मा उम्र 28 साल, बेटा उम्र 7 साल व एक बेटी नेहा कुमारी उम्र 8 साल सवार थे.

खाई में गिरी कार

हादसे में सुकर्मा की मौके पर ही मौत हो गई. इसके अतिरिक्त गाड़ी में दो रिश्तेदार भी सवार थे. इसमें अशोक कुमार गांव जरेहड़ उम्र 25 साल व ज्योति प्रकाश गांव रिहानी उम्र 24 साल दोनों ही व्यक्ति घायल हुए हैं.

सभी घायलों को उपचार के आईजीएमसी रेफर किया गया है. डीएसपी अरुण मोदी ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details