हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

टिकट फाइनल होने के बाद मंडी पहुंचे रामस्वरूप शर्मा, कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से किया स्वागत

मंडी में पत्रकारों से बातचीत करते हुए रामस्वरूप शर्मा ने कहा कि आज प्रश्न रामस्वरुप शर्मा या किसी व्यक्ति विशेष का नहीं है. राष्ट्र के सामने दोबारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का चेहरा है.

By

Published : Mar 24, 2019, 11:24 PM IST

मंडी: लंबी जद्दोजहद के बाद मंडी संसदीय क्षेत्र से बीजेपी ने दोबारा मौजूदा सांसद रामस्वरुप शर्मा को चुनावी मैदान में उतारा है. मंडी पहुंचे रामस्वरूप शर्मा ने कहा कि वे टिकट के सभी दावेदारों के संपर्क में हैं और फोन कर बातचीत भी की है. वे उनसे मिलकर भी बातचीत करेंगे.

सांसद रामस्वरूप शर्मा

सेरी मंच पहुंचने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने जोरदार नारेबाजी की. इस दौरान आतिशबाजी व पटाखे फोड़कर खुशी जाहिर की गई. सेरी मंच से होटल राजमहल तक रामस्वरुप शर्मा के समर्थन में जोरदार नारेबाजी की गई. इससे पहले सुंदरनगर, नेरचौक में भी रामस्वरुप शर्मा का स्वागत किया गया.
मंडी में पत्रकारों से बातचीत करते हुए रामस्वरूप शर्मा ने कहा कि आज प्रश्न रामस्वरुप शर्मा या किसी व्यक्ति विशेष का नहीं है. राष्ट्र के सामने दोबारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का चेहरा है. टिकट को लेकर आश्वस्त होने के प्रश्न पर उन्होंने कहा कि उन पर सासंद का दायित्व है. वे पार्टी के कार्यक्रम में व्यस्त थे. टिकट देने पार्टी हाईकमान का काम है. पार्टी ने मंडी संसदीय क्षेत्र में सर्वे किया और लोगों से बात की और भाजपा ने अपने घोषनापत्र से बढ़कर काम किया है.
रामस्वरूप शर्मा ने कहा कि पार्टी हाईकमान का निर्णय उनके लिए सर्वमान्य है. पूर्व की वीरभद्र सरकार ने केंद्र के कामों को धरातल स्तर पर नहीं होने दिया, जबकि जयराम सरकार ने 1 साल में ही प्रदेश का अथाह विकास किया है. मुख्यमंत्री के हाथ में प्रदेश की दिशा व दशा तय करने का जिम्मा होता है.
सांसद रामस्वरूप शर्मा

बता दें टिकट फाइनल होने के बाद सासंद रामस्वरुप शर्मा पहली मंडी पहुंचे. यहां उनका गर्मजोशी के साथ स्वागत किया गया. रामस्वरुप ने टिकट के शीर्ष नेताओं का आभार जताया और कार्यकर्ताओं को हर चुनौती से निपटने का आह्वान किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details