हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Dec 10, 2023, 8:37 PM IST

ETV Bharat / state

जश्न नहीं, जन संवाद के रूप में होगा कांगड़ा में सरकार का कार्यक्रम- विक्रमादित्य सिंह

पीडब्ल्यूडी मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने सरकार के एक वर्ष का कार्यकाल पूरा होने पर भाजपा द्वारा किए जा रहे हमले पर जवाब दिया है. वहीं, मंडी विधानसभा क्षेत्र के दौरे के दौरान विक्रमादित्य सिंह ने 70 करोड़ की योजनाओं के उदघाटन, शिलान्यास और भूमि पूजन किए. पढ़ें पूरी खबर..

PWD Minister inaugurated projects in Mandi
विक्रमादित्य सिंह ने नगर निगम मंडी में 70 करोड़ के कार्यों का किया शीलान्यास और उद्धाटन

पीडब्ल्यूडी मंत्री विक्रमादित्य सिंह

मंडी:लोक निर्माण विभाग मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने सरकार के एक वर्ष का कार्यकाल पूरा होने पर भाजपा पर पलटवार किया है. विक्रमादित्य सिंह ने कहा है कि हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस सरकार के एक वर्ष का कार्यकाल पूरा होने पर कांगड़ा के धर्मशाला में आयोजित होने वाला कार्यक्रम केवल मात्र सरकार का एक वर्ष होने का जश्न नहीं होगा, यह एक जन संवाद कार्यक्रम की तरह होगा. जिसमें बारिश से प्रभावितों के साथ संवाद किया जाएगा, प्रभावितों को राहत देने के साथ ही राहत कार्य का फीडबैक भी लिया जाएगा.

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि किसी भी सरकार का अपनी जनता के साथ संवाद करना एक दायित्व होता है और इसी के तहत इस कार्यक्रम को सरकार का एक वर्ष कार्यकाल पूरा होने पर मनाया जा रहा है. इसके साथ ही कार्यक्रम में कांगड़ा के बारिश प्रभावितों को राहत भी प्रदान की जाएगी और राहत कार्य का फीडबैक भी लिया जाएगा. उन्होंने कहा कि इस दौरान जनता के सामने प्रदेश सरकार की एक वर्ष की उपलब्धियों को भी रखा जाएगा.

बता दें कि विक्रमादित्य सिंह ने रविवार को मंडी के सदर विधानसभा क्षेत्र के साथ ही नगर निगम मंडी में अपने विभाग से संबंधित करीब 70 करोड़ के कार्यों का शीलान्यास और उद्धाटन भी किया. इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना फेज-3 के तहत बिंद्रावनी से कोटमोरस सड़क के अपग्रेडेशन, शहर के मंगवाई से कठलग सड़क के अपग्रेडेशन कार्य की आधारशीला रखी. वहीं, थनौट वाया सेहली सड़क का उद्धाटन किया, साथ ही टूटे हुए पूलों का जायजा भी लिया.

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि प्रदेश की जनता को सड़क और यातायात की बेहतर सुविधा गुणवत्ता के साथ देना उनकी सरकार की प्राथमिक्ता है. वहीं, टूटे हुए पुलों के लिए भारत सेतू योजना के तहत केंद्र सरकार से भी वित्तिय सहायता मांगी गई है. जिसके आते ही बारिश में टूटे हुए पुलों को बनाया जाएगा. उन्होंने बताया कि विभाग को सभी विकास कार्यों को निश्चित समय सीमा में पूरा करने की दिशा निर्देश दिए गए हैं.

ये भी पढ़ें:हिमाचल सरकार और उसके अधिकारियों पर तल्ख दिखे अनुराग, विकसित भारत संकल्प यात्रा में लाभार्थियों से किया संवाद

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details