हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

पीओ सेल मंडी ने हरियाणा से दबोचा उदघोषित अपराधी, 7 साल से था फरार

आरोपी सर्वजीत मलहोत्रा निवासी जिला मंडी, के खिलाफ वर्ष 2012 में आईपीसी की धारा 420 व 471 में धोखाधड़ी  का मामला थाना सदर मंडी में दर्ज हुआ था. मामला सीजेएम कोर्ट मंडी के न्यायालय में विचाराधीन था, जिसमे सर्वजीत लगातार पेशियों से गैरहाजिर रहा. पीओ सेल टीम मंडी को सर्वजीत की हरियाणा के जिला कुरुक्षेत्र के कृष्णा नगर में मौजूद होने की सूचना मिली.

By

Published : Oct 10, 2019, 6:57 AM IST

fugitive criminal

मंडी: पीओ सेल मंडी ने एक उदघोषित अपराधी को पकड़ने में सफलता हासिल की है. मंडी पुलिस पीओ सेल की टीम ने पुलिस थाना सदर मंडी में दर्ज धोखाधड़ी के मामले में उदघोषित अपराधी को हरियाणा के जिला कुरूक्षेत्र से गिरफ्तार किया है.

जानकारी के अनुसार आरोपी सर्वजीत मलहोत्रा निवासी जिला मंडी, के खिलाफ वर्ष 2012 में आईपीसी की धारा 420 व 471 में धोखाधड़ी का मामला थाना सदर मंडी में दर्ज हुआ था. वहीं, यह मामला सीजेएम कोर्ट मंडी के न्यायालय में विचाराधीन था जिसमे सर्वजीत लगातार पेशियों से गैरहाजिर रहता था.

पीओ सेल की गिरफ्त में आरोपी.

इसी साल अदालत ने सर्वजीत को उदघोषित अपराधी घोषित कर दिया था. पुलिस आरोपी की तलाश में उसके ठिकानों पर लगातार दबिश दे रही थी, लेकिन आरोपी का कोई पता नहीं चल रहा था. पीओ सेल टीम मंडी को सर्वजीत की हरियाणा के जिला कुरुक्षेत्र के कृष्णा नगर में मौजूद होने की सूचना मिली.

सूचना के आधार पर पीओ सेल टीम एएसआई ओमप्रकाश, एचएचसी मोहिंद्र सैनी, एलएचसी दिनेश चौधरी व कांस्टेबल विवेक भंगालिया ने धर दबोचा. टीम ने आगामी कार्रवाई के लिए आरोपी को पुलिस थाना सदर मंडी के हवाले कर दिया है. वहीं, मामले में आरोपी को अतिरिक्त मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी कोर्ट नंबर-1 मंडी के समक्ष पेश किया गया. जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

पढ़ेंः ड्राइवर को गाड़ी के आगे 10 रुपये गिरे होने की बात कहकर... मंत्री की पत्नी की कार से 2.50 लाख ले उड़ा चोर

ABOUT THE AUTHOR

...view details