हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

सुंदरनगर के NH-21 पेड़ से टकराई बाइक, 18 वर्षीय युवक की मौके पर मौत

सुंदरनगर क्षेत्र के एनएच 21 पर एक बाइक पेड़ से टकरा गई. हादसे में 18 वर्षीय युवक की मौके पर ही मौत हो गई. फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

By

Published : Feb 4, 2019, 8:50 PM IST

मृतक का शव.

मंडी: सुंदरनगर क्षेत्र के एनएच 21 पर एक बाइक पेड़ से टकरा गई. हादसे में 18 वर्षीय युवक की मौके पर ही मौत हो गई. फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार, युवक सुंदरनगर की ओर बाइक पर सवार होकर जा रहा था कि तहसीलदार आवास के बाहर बाइक बेकाबू होकर पेड़ से टकरा गई. हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया.

मृतक का शव.

घटना की सूचना मिलते ही पूर्व मंत्री रूप सिंह ठाकुर ने भी अस्पताल पहुंच पीड़ित परिवार से सांत्वना व्यक्त की और मौके पर जाकर स्थिति का जायजा लिया. वहीं, प्रशासन की ओर से मृतक युवक के परिजनों को फौरी राहत के तौर पर 10 हजार की राशि प्रदान की.

बताया जा रहा है कि युवक स्थानीय एमएलएसएम कॉलेज सुंदरनगर में बीएससी मेडिकल प्रथम वर्ष का छात्र था. मृत युवक की पहचान 18 वर्षीय कमलेश ठाकुर पुत्र शिव राम निवासी घांघण टिहरी सुंदरनगर के रूप में हुई है.

जानकारी देते ग्राम पंचायत टिहरी के प्रधान ब्रेस्तू राम.

ग्राम पंचायत टिहरी के प्रधान ब्रेस्तू राम ने बताया कि क्षेत्र में एकाएक नौजवान युवक के मौत हो जाने से क्षेत्र में माहौल काफी गमगीन हो गया है. डीएसपी सुंदरनगर तरनजीत सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया गया है. फिलहाल, पुलिस द्वारा मामला दर्ज घटना की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details