हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

सुंदरनगर विधायक ने अधिकारियों के साथ की जंगल की सफाई, लोगों से की ये अपील

सुकेत वन मंडल द्वारा अंतरराष्ट्रीय जंगल दिवस के मौके पर महामाया मंदिर के समीप स्थित सुंदरवन में कार्यक्रम का आयोजन किया गया. राकेश जम्वाल ने कहा कि जंगलों में आग की घटनाएं बिना स्थानीय लोगों के सहयोग से नहीं रोकी जा सकती हैं. इस मौके पर विधायक ने वन अधिकारियों के साथ चील के जंगल की सफाई अभियान में भाग लिया.

By

Published : Mar 21, 2021, 10:05 PM IST

mla cleaned the forest
फोटो.

सुंदरनगर: सुकेत वन मंडल द्वारा अंतरराष्ट्रीय जंगल दिवस के मौके पर महामाया मंदिर के समीप स्थित सुंदरवन में कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस मौके पर विधायक राकेश जम्वाल ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की.

जंगलों में आग की घटनाएं रोकने के लिए स्थानीय लोगों के सहयोग की जरुरत

कार्यक्रम में जंगलों में आगजनी की घटनाओं को रोकने के लिए वन मंडल के माध्यम से विभिन्न कार्य कर रहे लोगों को संबोधित करते हुए राकेश जम्वाल ने कहा कि जंगलों में आग की घटनाएं बिना स्थानीय लोगों के सहयोग से नहीं रोकी जा सकती हैं. ऐसे मामलों की रोकथाम के लिए लोगों को वन विभाग के साथ पूरा सहयोग करना चाहिए.

विधायक ने अधिकारियों के साथ की जंगल की सफाई

इस मौके पर विधायक ने वन अधिकारियों के साथ चील के जंगल की सफाई अभियान में भाग लिया. उन्होंने अधिकारियों संग जंगल में फैले चिलारुओं को इकट्ठा कर लोगों को जंगल साफ रखने का संदेश दिया. इससे पहले सुकेत वन मंडल अधिकारी सुभाष पराशर ने विधायक का स्वागत किया और विभाग द्वारा लोगों के लिए उन्हीं के सहयोग से चलाई जा रही योजनाओं संबंधी जानकारी प्रदान की.

पढ़ेंःसिपाही भर्ती में कोविड शुल्क वसूलने पर भड़की कांग्रेस, सरकार को बेरोजगारों को न लूटने की दी नसीहत

ABOUT THE AUTHOR

...view details