हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

सुंदरनगरः 32.79 ग्राम चिट्टे के साथ पकड़ा युवक, गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज

मंडी जिला पुलिस की SIU व सुंदरनगर पुलिस टीम ने 32.79 ग्राम चिट्टे के साथ पकड़ा युवक. परिवहन निगम की बस में चंडीगढ़ से मनाली जा रहा था युवक. डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने की मामले की पुष्टि.

By

Published : Oct 20, 2019, 5:20 PM IST

सुंदरनगर

मंडीः जिला में हेरोइन (चिट्टा) का कारोबार अपनी जड़ें इस कदर जमा चुका है कि अब पुलिस के लिए भी नशे के सौदागरों पर लगाम लगाना टेढ़ी खीर साबित हो रहा है. आलम ये है कि आए दिन हेरोइन बरामद करने का कोई न कोई मामला सामने आ रहा है. ताजा घटना में रविवार सुबह सुंदरनगर थाना पुलिस व स्पेशल इन्वेसटिगेशन यूनिट(SIU) मंडी की संयुक्त टीम ने चिट्टा तस्करी पर एक बड़ी कार्रवाई अमल में लाई है.

वीडियो रिपोर्ट

जानकारी के अनुसार सुंदरनगर थाना पुलिस व स्पेशल इन्वेसटिगेशन यूनिट (SIU) मंडी की संयुक्त टीम ने सुंदरनगर के सलापड़ में एक आरोपी से 32.79 ग्राम हेरोइन बरामद की है. सूचना के आधार पर पुलिस टीम नाकाबंदी पर एनएच-21 चंडीगढ़-मनाली पर स्थित सलापड़ में मौजूद थी. इसी दौरान पुलिस टीम ने चंडीगढ़ की ओर से मनाली जा रही एचआरटीसी की एक बस को चेकिंग के लिए रोका. बस की चेकिंग के दौरान बस में बैठे एक युवक की गतिविधि संदिग्ध होने पर शक के आधार उसकी चेकिंग की गई. चेकिंग के दौरान आरोपी संदीप शर्मा (33 वर्ष) पुत्र शिवराम शर्मा निवासी बीएसएल कालौनी तहसील सुंदरनगर जिला मंडी के पास 32.79 ग्राम हेरोइन(चिट्टा) बरामद किया गया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.


डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने बताया कि पुलिस थाना सुंदरनगर व एसआईयू टीम मंडी की संयुक्त टीम द्वारा सलापड़ में आरोपी संदीप शर्मा से 32.79 ग्राम हेरोइन बरामद किया गया है. आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा 21 और गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर हिरासत में ले लिया गया है. सोमवार को आरोपी को सुंदरनगर न्यायालय में पेश किया जाएगा. मामले की जांच जारी है और मामले से जुड़े और लोगों को भी गिरफ्तार किया जा सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details